एसपी की कड़ी कार्रवाई: लापरवाही बरतने में एक दारोगा का ट्रांसफर तो दो सस्पेंड

अपने कर्त्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोपित दो दारोगा को मधेपुरा एसपी विकास कुमार ने निलंबित कर दिया है तो एक का स्थानांतरण कर दिया गया है.

    सस्पेंड होने वाले अधिकारी श्रीनगर थाना में पदस्थापित सहायक पुलिस अवर निरीक्षक कृष्ण कुमार सिंह और मधेपुरा के यातायात प्रभारी पुलोईस अवर निरीक्षक कृत्यानंद पासवान हैं जबकि शंकरपुर थाना अध्यक्ष अमित कुमार को महिला के खिलाफ अपराध के मामले में देर से प्राथमिकी दर्ज करने के आरोप में स्थानातरित कर पुलिस केंद्र मधेपुरा भेज दिया गया है.
    निलंबित दारोगा कृष्ण कुमार सिंह पर आरोप है कि वे इंटरमीडिएट परीक्षा के बाद बिना किसी सूचना के ड्यूटी से गायब हो गए हैं तो यातायात प्रभारी कृत्यानंद पासवान पर कल बिना किसी सूचना के ड्यूटी से गायब रहने का आरोप लगाया गया है. बता दें कि कल मधेपुरा शहर में परीक्षा के दौरान महाजाम लगा था और मधेपुरा थानाध्यक्ष इन्स्पेक्टर मनीष कुमार यातायात प्रभारी कृत्यानंद पासवान को उनके मोबाइल पर फोन लगाते रहे पर उन्होंने रिसीव नहीं किया और कल ड्यूटी से गायब भी रहे.
    कर्त्तव्य में घोर लापरवाही मानते हुए पुलिस अधीक्षक ने उक्त कदम उठाया है.
एसपी की कड़ी कार्रवाई: लापरवाही बरतने में एक दारोगा का ट्रांसफर तो दो सस्पेंड एसपी की कड़ी कार्रवाई: लापरवाही बरतने में एक दारोगा का ट्रांसफर तो दो सस्पेंड Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.