सिंहेश्वर में हो रहे आचार्य सुदर्शन जी महाराज के कार्यक्रम में उमड़ रही भक्तों की भीड़

मधेपुरा जिले के सिंघेश्वर में मवेशी हाट के मैदान में आयोजित आचार्य सुदर्शन जी महाराज का संगीत मय राम कथा के दूसरे दिन का कार्यक्रम भोलेनाथ के वंदना से शुरू हुआ।

      कार्यक्रम का उद्घाटन स्थानीय विधायक डा. रमेश ऋषिदेव, पूर्व प्रमुख माधवी सिंह, राजद के जिला उपाध्यक्ष जय प्रकाश यादव, समाजसेवी हरि प्रसाद टेकरीवाल, आयोजक विजय कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से किया । इस अवसर पर उन्होंने कहा आज घर-घर कलह है भाई भाई मे बनाव नही है । अगर आपसी प्यार और बनाव हो इस कलयुग को त्रेता बनाया जा सकता है । जहाँ भगवान राम के भाईयो के आपसी प्रेम की मिसाल दी वहीँ विजय कुमार सिंह ने सभी अतिथियों को श्री राम पट्टी और बुके देकर सम्मानित किया । आचार्य सुदर्शन जी महाराज का कार्यक्रम भोलेनाथ के वंदना से शुरू हुआ ।
    आचार्य सुदर्शन जी महाराज ने कहा गुरु कि शिक्षा भगवान राम के संस्कार की आधार शिला गुरूकुल को बताया । आज के कथा पुष्प वाटिका करते हुए कहा माता जानकी गिरि पूजन के लिए वहां जाती थी। वहीँ राम और लक्ष्मण से माता सीता से मुलाकात होती है । पहली मुलाकात में ही लगा दोनो एक दूसरे के लिए बने हैं । शनिवार को सीता जी के स्वयंवर की भी चर्चा हुई ।
     आज तीसरे दिन पुष्प वर्षा के साथ दोनो की शादी की चर्चा की जाएगी । मौके पर भुवनेश्वरी यादव, दीपक यादव, हरेन्द्र मंडल, कार्तिक यादव, दीप ना यादव, मनोज यादव, इरशाद आलम, शंकर अग्रवाल, पंकज कुमार, सुबोध ठाकुर, गुलशन कुमार मौजूद थे ।
सिंहेश्वर में हो रहे आचार्य सुदर्शन जी महाराज के कार्यक्रम में उमड़ रही भक्तों की भीड़ सिंहेश्वर में हो रहे आचार्य सुदर्शन जी महाराज के कार्यक्रम में उमड़ रही भक्तों की भीड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.