मैट्रिक परीक्षा: तीन मुन्ना भाई गिरफ्तार, हाजत में मच्छरों के बीच कटेगी रात

वैसे तो कल बुधवार मैट्रिक परीक्षा का अंतिम दिन ऑप्शनल पेपर के साथ संपन्न होगा पर बहुत सारे परीक्षार्थियों के लिए आज ही समापन का दिवस था.

  पर मधेपुरा में प्रशासन की सख्ती से धराये तीन मुन्ना भाई के लिए आज का दिन जीवन भर याद रखने वाला होगा और ये जिनके बदले में बैठे थे, उनका भी एक साल ख़राब हो गया है. मिली जानकारी के अनुसार आज मधेपुरा में तीन मुन्ना भाई वीक्षाओं के द्वारा दबोचे चले गए जिनकी रातें एक साथ हाजत में मच्छरों के बीच कट रही है. जिला मुख्यालय के पार्वती सायंस कॉलेज में राकेश कुमार नाम का युवक विकास कुमार के बदले, सीएम सायंस कॉलेज परीक्षा केंद्र पर प्रियांशु राज दीपक कुमार के बदले तथा इसी केंद्र पर आनंद कुमार रोशन कुमार के बदले परीक्षा दे रहा था.
    जांच में शक होने पर जब गहराई से पूछताछ की गई तो शक यकीन में बदला और और ये मूल परीक्षार्थी नहीं बल्कि बदले में दे रहे फर्जी ठहरे. बाकी परीक्षा शान्तिपूर्वक संपन्न रही.
मैट्रिक परीक्षा: तीन मुन्ना भाई गिरफ्तार, हाजत में मच्छरों के बीच कटेगी रात मैट्रिक परीक्षा: तीन मुन्ना भाई गिरफ्तार, हाजत में मच्छरों के बीच कटेगी रात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.