14 मार्च 2017

मधेपुरा: होली की संध्या हथियार समेत दो अपराधी गिरफ्तार

एक तरफ जहाँ मधेपुरा जिले के लोग रंगों का त्यौहार होली होली मानाने में व्यस्त थे वहीँ दूसरी तरफ जिले के सुदूर इलाके में दो अपराधी अपराध कारित करने की योजना बना रहे थे.

    मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के निर्देश पर होली की संध्या को गश्ती के दौरान फुलौत ओपी अध्यक्ष अवर निरीक्षक राजेश कुमार ओपी में तैनात सशस्त्र बल के साथ फुलौत पश्चिमी के तिरासी टोला ड्रेनेज पुल के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे. उसी दौरान फुलौत बाजार से एक मोटरसायकिल पर सवार दो व्यक्ति सपनी के तरफ से आ रहे थे कि पुलिस बल को देखकर मोटरसायकिल घुमा कर भागने का प्रयास करने लगे. पुलिस टीम को उक्त दोनों व्यक्ति की गतिविधियों पर शक हुआ और उन्हें पकड़ लिया गया.
    पकड़ाए दोनों व्यक्ति की तलाशी लेने पर उनके पास से अवैध एक लोडेड देशी मास्केट तथा एक जिन्दा कारतूस बरामद किया गया. अपराधियों की पहचान पप्पू सिंह, पिता- महेंद्र सिंह साकिन-पनदेही बासा, थाना-चौसा, जिला- मधेपुरा तथा निवास कुमार, पिता-राजेन्द्र सिंह, साकिन- गंगापुर, डॉक्टर टोला, थाना-आलमनगर, रतवारा ओपी, जिला-मधेपुरा के रूप में हुई. दोनों अपराधी कोसी दियरा क्षेत्र के कुख्यात अपराधी संजय मेहता गिरोह के सदस्य हैं. पुलिस ने दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया है.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...