02 मार्च 2017

सिंहेश्वर मेले में दस शराबी गिरफ्तार, 4 रॉयल स्टैग की बोतल बरामद

शराब बंदी की सफलता के लंबे चौड़े वादे को झटका देते हुए मेला में स्थित मरियम  सर्कस के अंदर स्थित कैंटीन में शराब पीने और पिलाने के आरोप में 10 लोगो को गिरफ्तार कर 8 लोगों को जेल भेजा गया ।

   जानकारी के अनुसार शराब बंदी के बाबजूद खुलेआम सर्कस के केंटीन के पास शराब पीने और परोसने का काम संध्या से ही शुरू हो जाना पुलिस विभाग के कार्यशैली पर प्रश्न खडा तो करता ही है ।  पर सिहेश्वर थाना और नये मेला थाना अध्यक्ष शंभू कुमार के द्वारा छापेमारी कर चार बोतल आरएस  375 एमएल का बरामद किया । शराब पी रहे सुनील कुमार 79 प्रतिशत,  श्रवन कुमार 42 प्रतिशत, अर्जुन यादव 56 प्रतिशत, रोशन कुमार 61 प्रतिशत शराब की मात्रा पाया गया ।
   वहीँ शराब बेचने के आरोप में गौरीपुर के रमन कुमार और पिंकू कुमार सिंहेश्वर, केंटीन स्टाप झारखंड निवासी टेकलाल महतो, दुलरचंद्र मेहता, मिठाई निवासी श्रवण कुमार, सबैला निवासी रोशन कुमार को गिरफ्तार कर लिया । सूत्र बताते हैं कि शराब पिलाने वालो के कई रैकेट इस समय मधेपुरा जिले भर में कार्यरत हैं।
   पकड में आये लोगो का थाना में अच्छी पकड रही है । कुछ लोगों का कहना है कि जब सिंहेश्वर थानाध्यक्ष ने 10 लोगों को इस मामले में पकडा तो 8 लोगो ही जेल भेजने में भी जजहट सबैला के एक बडे जन प्रतिनिधि का सहयोग है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...