24 फ़रवरी 2017

चकमा देने में माहिर शराब माफिया को दीवान पलंग के अन्दर से पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोशी के शराब माफिया दीपक पोद्दार की गिरफ्तारी के बाद उसपर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. कूत संपत्ति अर्जित करने की आशंका पर पुलिस ने दीपक पोद्दार सम्पति की जांच शुरू कर दी है. 

         आज मधेपुरा  सदर थाना  में मधेपुरा के एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि आशंका है कि शराब  माफिया  दीपक शराब बंदी के बाद कोशी के मधेपुरा,  सहरसा और सुपौल जिले मे अवैघ शराब  का धंधा कर अकूत सम्पति अर्जित की है पुलिस  उसके सम्पति को खंगालना शुरू किया है जिसे जब्त किया जायेगा. दीपक की मधेपुरा  पुलिस को लम्बे  समय से तलाश थी, कई बार पुलिस  को सूचना मिली कि वे सहरसा स्थित घर पर है, लकिन जब भी पुलिस  घर पर छापा मारा तो दीपक  के चार पालतू कुत्तों के शोर मचाने के कारण दीपक भाग निकलता था और पुलिस को  खाली हाथ लौटकर आना पड़ता था.
   कल गुरूवार को  मघेपुरा पुलिस को सूचना मिली कि दीपक घर आया है  तो मघेपुरा  और सहरसा के पुलिस  पदाधिकारी और जवानों ने उनके घर की घेरा बंदी कर तो वह दीवांन पलंग के अन्दर छुपा था और उसे गिरफ्तार  किया. शराब माफिया दीपक पर बांका,  मघेपुरा, सहरसा और सुपौल जिले मे केस दर्ज  है. ए एसपी राजेश कुमार ने यह भी बताया कि मधेपुरा  जिले मे चार बार भारी मात्रा में शराब बरामद तो हुआ लेकिन  हर बार गाड़ी छोड़कर  दीपक भागने मे सफल रहा.
       मीडियाकर्मियों को संबोधित करने के मौके पर थानाध्यक्ष  मनीष कुमार, अनि राजेश कुमार,  कमांडो  विपिन कुमार, उदय  कुमार भी उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...