03 फ़रवरी 2017

मधेपुरा: पूर्व विधायक के घर लाखों की चोरी

पूर्व विधायक विजय कुमार सिंह यादव के घर श्रीनगर गांव में गुरुवार की रात  अज्ञात  चोर ने दरवाजे  का ताला तोड़कर  लाखों रूपये के जेवरात, कपड़े और नगदी ले गये। 
   घटना की सूचना मिलते ही  एसपी विकास कुमार और एएसपी राजेश कुमार घटना  स्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटना के बावत एसपी श्री कुमार ने बताया कि चोर विधायक के घर उस समय घुसे जब उनका पूरा परिवार सो रहा था। अज्ञात चोर ने घर मे घुस कर पहले जिस घर मे विधायक के परिवार के सदस्य सो रहे थे, उस घर के  दरवाजे के बाहर से  हैंडिल लगा दिया और फिर चोर ने एक ताला लगा कमरा का ताला तोड़कर घर के कमरे के अन्दर रखे समान गए.
   उन्होंने बताया कि चोर ने घर के अंदर रखे दो ब्रीफकेस साथ ले गये। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस बावत कोई आवेदन नही मिला है। घटना के  समय  विघायक के  पुत्र और महिला घर में थे।
           पूर्व विधायक के परिवार वालों ने बताया कि सुबह 5:30 बजे के आसपास  घर के सदस्य जगे और घर का दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो दरवाजा बंद पाया. फिर  घर की खिड़की से बाहर आवाज सुनकर कर बाहर की महिला ने दरवाजा खोला तब घटना की जानकारी हुई. कमरे के अन्दर जाने पर पता चला कि घर का सारा समान बिखरा था और दो ब्रीफकेस गायब थे. उन्होंने बताया कि दोनों ब्रीफकेस में भारी मात्रा मे जेवरात और महँगी साड़ियाँ थे. उन्होंने बताया कि जेवरात और कपड़े कितने थे, इसकी जानकारी बड़े भाई को होगी जो फिलहाल पटना में हैं.
    बता दें कि करीब एक सप्ताह पहले भी श्रीनगर थानाक्षेत्र के ही इसरायन कला गाँव में भी एक ही रात में तीन घरों में चोरी हुई थी.
    इस घटना के बाद आम लोगों में इस बात की चर्चा है कि जब बड़े लोग सुरक्षित नहीं हैं वो फिर उनका मालिक शायद उपरवाला ही होगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...