मधेपुरा: मुरलीगंज में एक साथ तीन दुकानों में चोरी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत बेलो चामगढ चौक पर मंगलवार की रात अलग-अलग तीन जगहों पर चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया.

     चामगढ़ चौक पर बीती रात अभिनंदन कुमार मंडल जो निजी प्रैक्टिस किया करते हैं एवं वार्ड नंबर 8 निवासी ने बताया कि पिछले बीस  साल से हम यहां मेडिकल का काम करते आए हैं लेकिन आज तक कभी इस तरह की चोरी की घटना नहीं हुई थी. हमारे दुकान से ज्यादा कुछ चोरी नहीं हुई सिर्फ ₹125 जो गल्ले में रखे थे उसे लेकर चोर चलते बने. वही दूसरे दुकानदार अवधेश कुमार, किराना दुकानदार ने बताया कि वह दस बजे अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे. दुकानदार ने बताया कि चोरी की घटना कभी नहीं हुई थी पर बीती रात चोरों ने दुकान के ताले को तोड़कर गल्ले में रखे हुए तीन हजार उड़ा लिए, बाकी उन्होंने कुछ नहीं लिया. तीसरी चोरी की घटना प्रमोद दास किराना दुकान वाले के यहां घटी. उन्होंने बताया कि वह कल दिन में बीस हजार निकाल कर आया था और गलती से वह दुकान के गल्ले में ही छोड़ कर दुकान बंद कर घर चला गया. चोर ताला तोड़ने के उपरांत उनके दुकान से गल्ले को लेकर चला गया. इन दुकानदारों ने बताया कि यहां प्रत्येक दिन चौकीदार की ड्यूटी रहती है पर पता नहीं रात में चौकीदार कहां था जो इस तरह की घटना घटी है. लोगों ने बताया कि हमने पहले मोबाइल से थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दिए, अब लिखित आवेदन देने के लिए जा रहे हैं.
मधेपुरा: मुरलीगंज में एक साथ तीन दुकानों में चोरी मधेपुरा: मुरलीगंज में एक साथ तीन दुकानों में चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.