सुपौल: गुरू ने शिष्य को बेरहमी से पीटा, परिजन ने कराया मामला दर्ज

सुपौल जिले एक सरकारी स्कूल में हेडमास्टर की हैवानियत सामने आई है. दरअसल सरस्वती पूजा चन्दा नहीं देने पर 5 वीं  कक्षा के एक छात्र को बेरहमी से पिटाई की गई है.

मामला सुपौल जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर प्राथमिक विद्यालय की है, जहां विद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों को सरस्वती पूजा के लिए 51 रूपये चन्दा लगाया गया था. चंदा नहीं दिए जाने के कारण पीड़ित छात्र कई दिनों से विद्यालय नहीं गया. पूजा समाप्ति के एक सप्ताह बाद जब 5 वीं कक्षा का नौनिहाल छात्र इंद्रदेव कुमार विद्यालय गया तो सरस्वती पूजा का चंदा नहीं दिए जाने के कारण विद्यालय के हेडमास्टर ने छात्र को बेरहमी से पीट डाला.
     छात्र रोते बिलखते अपने घर पहुंचा और चन्दा नहीं दिए जाने के कारण पिटाई की बात परिजनों को बताई. जिस पर गुस्साए परिजन छात्र को लेकर थाने पहुंचे और चंदा नहीं दिए जाने के कारण स्कूल के हेडमास्टर के द्वारा बेरहमी से पिटाई किये जाने का मामला दर्ज करवाया. थाना में पदस्थापित एसआई केएन सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के आलोक में कार्रवाई की जायेगी.
सुपौल: गुरू ने शिष्य को बेरहमी से पीटा, परिजन ने कराया मामला दर्ज सुपौल: गुरू ने शिष्य को बेरहमी से पीटा, परिजन ने कराया मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.