25 फ़रवरी 2017

सिंहेश्वर मेला: उद्घाटन के साथ एक माह तक चलने वाले मेले में आई रौनक

मधेपुरा के सिंहेश्वर में महाशिवरात्रि के अवसर पर धन्यवाद गेट पर विधायक रमेश ऋषिदेव ने मंत्रोच्चारण के साथ शुक्रवार को मेले का विधिवत उद्धाटन किया ।

    उद्धाटन के बाद मेला मंच पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय मुख्य मंत्री नीतीश कुमार जरूरी कार्यक्रम के कारण यहाँ नही आ पायेंगे, लेकिन उनका पूरा ध्यान बाबा मंदिर के विकास पर लगा हुआ है । विश्वास यात्रा के दौरान सिंहेश्वर आकर बाबा के दर्शन और पूजन के बाद शिवगंगा को और विकसित करने के लिए पर्यटन विभाग से और राशि उपलब्ध कराई गई है । उस राशि से शिवगंगा पर निर्माण कार्य शुरू है ।
    मौके पर डीएम मो. सोहैल ने कहा कि एमएलसी चुनाव के कारण आचार संहिता लागू है । जिसके कारण अभी नई घोषणा नहीं बताई जा सकती है । वहीँ एसपी विकास कुमार ने कहा कि मेला में सुरक्षा व्यवस्था पुर्णत: दुरूस्त है। शराब बंदी के बाद अपराध का ग्राफ गिरा है । लोगों को विधि व्यवस्था को लेकर किसी तरह की जानकारी देना हो तो मेला थाना मे प्रभारी नियुक्त कर दिया गया है उन्हें दें या वरीय पदाधिकारी को जानकारी दें । एसडीओ संजय कुमार निराला ने धन्यवाद ज्ञापन किया । मंच संचालन डीडीसी सह सिंहेशवर मंदिर न्यास समिति के सचिव मिथिलेश कुमार ने किया ।
    उसके बाद सभी सरकारी स्टाल का उद्घाटन डीएम मो. सोहैल ने किया मौके पर बीडीओ अजीत कुमार, सीओ कृष्ण कुमार, न्यास के सदस्य  भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी, सांसद प्रतिनिधि राजीव भगत,  हरेन्द्र मंडल, दीपक यादव, जय प्रकाश यादव, प्रकाश जयसवाल, मुकेश यादव आदि मौजूद थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...