06 फ़रवरी 2017

मधेपुरा: 30 वाँ सुशान्त स्मृति युवा प्रतिभा प्रतियोगिता के प्रथम चरण का परिणाम घोषित

30वां सुशांत स्मृति युवा प्रतिभा प्रतियोगिता के प्रथम चरण का परिणाम घोषित कर दिया गया है और 7 फरवरी को सुशांत जयंती समारोह के अवसर पर पुरस्कार वितरण भी किया जाएगा.

 परिणाम घोषित करते हुए कार्यक्रम संयोजक रंगकर्मी विकास कुमार ने बताया कि स्थल चित्रकारी में रीमा कुमारी को प्रथम, सीमा सिंह को द्वितीय, प्रस्तुति को तृतीय और प्रिया कुमारी एवं आस्था कुमारी को उत्साहवर्धक स्थान प्राप्त हुआ.
    निबंध लेखन प्रतियोगिता में अमित कुमार, सुशांत कुमार राय, शिवम कुमार और मो• रिजवान को क्रम से प्रथम द्वितीय तृतीय और उत्साहवर्द्धक स्थान प्राप्त हुआ. सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में 400 प्रतियोगियों में अपराजिता जयसवाल को प्रथम, गौरव कुमार को द्वितीय, अभय कुमार आनंद को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ.
    सचिव डॉ. आलोक कुमार ने बताया कि 7 फरवरी 2017 को सुशांत जयंती समारोह के अवसर पर नोटबंदी का प्रभाव विषय पर भाषण प्रतियोगिता और भारतीय सुगम संगीत प्रतियोगिता के साथ-साथ पुरस्कार वितरण भी किया जाएगा. श्रद्धांजलि सह पुरस्कार वितरण स्थानीय रानीपट्टी मोहल्ला स्थित कोसी आईटीआई संस्थान में संपन्न होगा. आयोजकों में प्रमुख रुप से प्रोफेसर योगेंद्र नारायण यादव, डा• भूपेंद्र नारायण यादव ‘मधेपुरी’, जगदीश नारायण, डॉ• विनय कुमार चौधरी. डॉ• सिद्धेश्वर कश्यप और आनंद कुमार उपस्थित थे.
(ए.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...