10 फ़रवरी 2017

‘सरकार कर रही है वोट बैंक की राजनीति’: मधेपुरा में महादलित टोला सेवकों का धरना

आज मधेपुरा जिला मुख्यालय के कला भवन के सामने बिहार राज्य महादलित टोला सेवक शिक्षा स्वयंसेवक संघ जिला इकाई मधेपुरा के आह्वान पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया.

      प्रदर्शन करते हुए अपने मांग को लेकर महादलित  टोला सेवक  के जिला अध्यक्ष जय कृष्ण सरदार ने कहा कि सरकार अपने वायदे से मुकर रही है. कथनी और करनी में अंतर दिख रहा है. सभा को संबोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष अभिनंदन ऋषिदेव ने कहा कि सरकार वोट बैंक की राजनीति कर रही है और सरकार की ढुलमुल नीति के कारण हम टोला स्वयंसेवक बंधुआ मजदूरों से भी बदतर जीवन जी रहे हैं और यह थोड़ी सी मानदेय की राशि ऊंट के मुंह में जीरा का फोरन जैसा प्रतीत हो रहा है.  भूपेंद्र ऋषिदेव ने कहा कि सरकार अगर हमारी मांगों की 23 फरवरी से शुरू होने वाली विधानसभा सत्र में सभा पटल पर नहीं रखा तो हम सभी पूरे बिहार के टोला सेवक शिक्षा स्वयंसेवक संघ को सरकार के विरोध सख्त निर्णय लेना पड़ेगा.
    धरना में प्रदीप सरदार, मानेसर मेहता, दिनेश ऋषिदेव, नेपाली रजक, वीरेंद्र, संजय रजक, राजेश कुमार, ममता कुमारी, बबीता कुमारी, पूजा कुमारी, नूतन कुमारी, चंदा रानी, कल्पना भारती, नसरीन परवीन, रुकसाना खातून, भूपेंद्र, श्री देव, विकास कुमार, मोहम्मद सद्दाम आदि मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...