13 फ़रवरी 2017

मधेपुरा: कुदरतउल्लाह यूनानी दवाखाना परिसर में सामुदायिक भवन का किया विरोध

मधेपुरा जिला मुख्यालय के पुरानी बाजार स्थित कुदरतउल्लाह यूनानी दवाखाना परिसर में सामुदायिक भवन के उदघाटन का विरोध मधेपुरा के समाज सेवी मो० शौकत अली के द्वारा किया गया.

   समाज सेवी सह सदस्य इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी मो० शौकत अली ने सांसद शरद यादव के द्वारा कुदरतउल्लाह यूनानी दवाखाना परिसर में सामुदायिक भवन के उदघाटन पर हैरत जताते हुए कहा कि जब यूनानी दवाखाना के परिसर में 1954 से ही बने इस दवाखाना को विकसित करने से सम्बंधित मामला माननीय उच्च न्यायालय पटना में लंबित है और पूर्व में ही इस परिसर में सामुदायिक भवन तथा मोबाइल टॉवर के निर्माण पर अपर समाहर्ता ने यह कह कर कोई आदेश नहीं दिया कि मामला माननीय उच्च न्यायालय, पटना में लंबित है तो फिर इसपर सामुदायिक भवन के उद्घाटन की बात कैसे आ गई. श्री अली ने पूछा कि क्या ये नेता उच्च न्यायालय से भी ऊपर हो गए हैं?
    बताया गया कि पूर्व एमएलसी तथा स्वतंत्रता सेनानी मो० कुदरतउल्लाह ने नाम से बने इस दवाखाना के परिसर में इसके विकास के अलावे किये गए अन्य सारे निर्माण अवैध होंगे क्योंकि मामला उच्च न्यायालय में लंबित है. समाजसेवी शौकत अली ने कहा कि वे इसके खिलाफ फिर माननीय उच्च न्यायालय जायेंगे.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...