22 फ़रवरी 2017

सिंहेश्वर महोत्सव में मुख्यमंत्री के आने की सम्भावना प्रबल, तैयारी तेज

आगामी 25 फरवरी को सिंहेश्वर महोत्सव में सीएम के आने की संभावना को देखते हुए जिलाधिकारी समेत जिले के कई वरीय पदाधिकारी सिंहेश्वर मे वयवस्था की तैयारियों का बारीकी से निरीक्षण करने पहुंचे ।

   निरीक्षण के दौरान मंदिर परिसर, ट्रस्ट आफिस, मेला का मंच, सिहेश्वर महोत्सव का मंच, शिवगंगा पर हो रहे कार्यों का अवलोकन किया । 
   
शिवगंगा से बाबा तक हुए बैरिकेटिग पर बिफरे डीएम :- निरीक्षण के पहले चरण में डीएम मो. सोहैल मंदिर परिसर में न्यास की योजनाओं के तरह हिल रहे बैरिकेटिंग को देखकर न्यास सदस्य सरोज सिंह को अविलंब उसे दुरूस्त करने तथा खूंटे को कम से कम एक फीट जमीन में गाड़ने तथा भीड़ को देखते हुए खूंटा हिलने पर परिणाम की चेतावनी भी दी ।

24 फरवरी तक पूरा हो ड्रेनेज का काम :-  डीएम ने शिवगंगा पर ड्रेनेज का काम के निरीक्षण से असंतुष्ट दिखे । शिवगंगा पर काम करवा रहे राम विलास दास को 24 फरवरी तक हर हाल में काम पूरा करने का निर्देश दिया । वहीँ मेला के मंच का निरीक्षण के बाद सिंहेश्वर महोत्सव के मंच का निरीक्षण किया और उसे पक्की कर स्थायी करने का आदेश दिया ।
    वहीँ अधिकारियों द्वारा सीएम के आगमन की संभावना को देखते हुए हर तरह की तैयारियों का जायजा लिया । मौके  पर एसपी विकास कुमार, डीडीसी मिथिलेश कुमार,  बीडीओ अजीत कुमार, सीओ कृष्ण कुमार, जिला के कई आला अधिकारी मौजूद थे । 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...