15 फ़रवरी 2017

मधेपुरा में परीक्षा के दौरान पुलिस द्वारा विकलांग अभिभावक की पिटाई का विरोध, सड़क जाम

मधेपुरा में इन्टरमीडियट  परीक्षा के दूसरे दिन  आज बुधवार को  पुलिस  द्वारा  एक विकलांग अभिभावक  की पिटाई के विरोध में सैंकड़ों अभिभावक आक्रोशित हो गए.

     आक्रोशित  अभिभावकों ने शहर के  पश्चिमी  बाई पास सड़क को जाम कर हंगामा करने लगे. घटना के  सम्बन्ध  जाम कर रहे लोगों ने बताया कि  परीक्षा के दौरान   मधेपुरा  कालेज मधेपुरा परीक्षा केन्द्र के बाहर कुछ अभिभावक खड़े थे कि इसी दौरान  डीएम की गाड़ी  परीक्षा  केन्द्र के पास गाड़ी रूकी. डीएम के साथ चल रहे सुरक्षा गार्ड  ने  गाड़ी  से उतर कर परीक्षा  केन्द्र के  बाहर जमे अभिभावकों को खदेड़ने  लगे. अन्य  अभिभावक तो भाग निकले, लेकिन पैर से विकलांग मधेपुरा प्रखंड के तुनियाही गांव के  गजेंद्र  यादव भाग नहीं पाए जिसके बाद पुलिस ने उसे पीटना शुरू किया. हालांकि जैसे ही पता चला कि वह विकलांग है तो पुलिस ने मारना बंद कर दिया, पर इसे देख अन्य अभिभावकों का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया.
        इस घटना के बाद आक्रोशित अभिभावक ने पश्चिमी सड़क को जाम कर प्रशासन  विरोधी नारेबाजी शुरू कर दी. सूचना मिलते ही कमांडो दस्ता ने मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगो को शांत कराया और पीड़ित का ईलाज कराने का आश्वासन दिया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...