20 फ़रवरी 2017

मधेपुरा: महिला को जलाकर मारने का आरोप, पति गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में एक महिला की हत्या का मामला प्रकाश में आया है और महिला को जलाकर मारने का आरोप लगाया गया है.

     मृतक के पिता ने घैलाढ़ थाना में आवेदन देकर कहा है कि है कि मेरी बेटी कंचन कुमारी की शादी रतनपुरा में अजय महतो के पुत्र सुधीर महतो से हुई थी मेरी पुत्री की हत्या कर शव को जला दिया.
   घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश कुमार टू ने तुरंत सघन छापेमारी कर मृतिका के पति सुधीर महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मृतक के पिता पूर्णिया बनमनखी के गंगेली निवासी बबलू मंडल का कहना है कि 2 साल पहले अपनी बेटी कंचन कुमारी की शादी रतनपुरा के अजय महतो के पुत्र सुधीर महतो से हिंदू रीती रिवाज केअनुसार शादी की गई.  कुछ दिनों बाद वह ससुराल में रहने लगी.
   इधर रतनपुरा  के ग्रामीणों का कहना है कि सुधीर महतो की शादी 4 साल पूर्व ही हुई थी. शादी होने के बाद सुधीर महतो पंजाब कमाने चले गए. उधर मृतक कंचन के सौतेली माँ रहने के कारण कंचन को मैके में काफी कष्ट देने लगे तो कंचन ससुराल आ गई. ससुराल आने के उपरांत आजतक कंचन के पिता सुधि लेने कभी नहीं आये. अक्सर कंचन कुमारी अस्वस्थ रहती थी शुक्रवार को एकाएक पेट में दर्द होने लगा तो आनन-फानन में उसे डॉक्टर के पास ले जा रहे थे कि रास्ते में दम तोड़ दिया. इसकी सूचना सुधीर महत्व ने अपने ससुराल वालों को दिया तो वहां से आए तो मृतक के पिता बबलू महतो ने थाने में दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया. थानाध्यक्ष राजेश कुमार टू ने बताया कि केस दर्ज कर मृतक के पति सुधीर महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...