15 फ़रवरी 2017

इंटर परीक्षा का दूसरा दिन: एक मुन्ना भाई गिरफ्तार, दो निष्काषित

मधेपुरा में केन्द्रों के बाहर के साथ-साथ कक्ष के अन्दर से भी आ रही ख़बरें संतोषजनक हैं और कदाचार मुक्त परीक्षा संचालित कराने में प्रशासन सफल दीख रही है.

    कदाचार  मुक्त इन्टरमीडियट  परीक्षा  मे परीक्षा के  दूसरे दिन  बीएनएमभी कॉलेज यानि कॉमर्स कॉलेज मे एक परीक्षार्थी के जगह पर परीक्षा  दे रहे  एक मुन्ना भाई  को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार  मुन्ना भाई  भागलपुर का रहने वाला है.
       परीक्षा के दूसरे दिन कॉमर्स परीक्षार्थी पर गार्ड को शक हुआ  और जांच-पड़ताल पर  परीक्षार्थी  मुन्ना भाई  निकला. तत्काल  केन्द्राधीक्षक जटाशंकर यादव ने परीक्षा में तैनात  पुलिस के हवाले कर दिया.
    हाजत में बंद गिरफ्तार मुन्ना भाई ने पूछताछ में अपने को भागलपुर के  बुध्द चक थाना क्षेत्र के घोघटटा का संजीव कुमार बताया और उसे यह भी स्वीकार किया कि वह अपने रिश्तेदार आकाश कुमार की जगह पर परीक्षा दे रहा था, जिसका रोल कोड 63056 और रोल नम्बर  17030056 है.
       दूसरी ओर कदाचार के आरोप में अलग-अलग परीक्षा केंद्र से दो परीक्षार्थियों को निष्कासित कर गिरफ्तार कर लिया है. इनमें प्रथम पाली में संत अवध परीक्षा केन्द्र से नीतीश कुमार और डीएम एस एस कालेज परीक्षा केंद्र से प्रिस अमरेन्द्र  कुमार  को कदाचार  करने के आरोप मे परीक्षा से निष्कासित किया गया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...