छात्र के हाथ से मोबाइल झपट कर भाग रहे मोटरसायकिल सवार को खदेड़कर पकड़ा

बीती रात जिला मुख्यालय मधेपुरा में बस स्टैंड के पास छात्र के हाथ से मोबाइल छीन कर भागने वाले को छात्रों ने खदेड़कर पकड़ लिया और जमकर 'खातिरदारी' की.

    घटना बीती रात का है कुछ छात्र अपने साथी के साथ मोबाईल से बात करते हुए जा रहे थे कि अचानक उनके हाथ से मोटरसाइकल पर सवार दो नवयुवक ने मोबाईल छीनकर भागने की कोशिश की. पर जैसे मोटरसाइकल आगे बढ़ी छात्रों ने दौड़ कर मोटरसाइकल को पकड़ लिया. हालांकि मोटरसायकिल पर पीछे बैठा युवक जिसने मोबाइल झपटा था, वह उतारकर भागने में सफल रहा, पर  मोटरसाइकल चला रहे युवक को पकड़ लिया गया. फ़िर जो होना था वो हुआ ही. युवक की जम कर धुनाई की  गई जिसके बाद विपिन कुमार के नेतृत्व में कमांडो दस्ता ने युवक को अपने कब्जे में ले लिया.
   पुलिस का मानना है कि इससे पहले भी शहर मे जितनी भी मोबाईल छीनी गई है उनमे इसकी संलिप्तता हो सकती है. पुलिस के पूछताछ मे पता चला कि लड़का मधेपुरा थाना क्षेत्र के साहुगढ़ का रहने वाला है और और पिता शिक्षक है और दूसरा लड़का जो भागा वो लड़का नवटोलिया का रहने वाला है. 
छात्र के हाथ से मोबाइल झपट कर भाग रहे मोटरसायकिल सवार को खदेड़कर पकड़ा छात्र के हाथ से मोबाइल झपट कर भाग रहे मोटरसायकिल सवार को खदेड़कर पकड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 21, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.