19 फ़रवरी 2017

‘पार्टी बिहार में उपेन्द्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री बनाने के लिऐ संघर्ष करेगी’: युवा रालोसपा

जिला युवा लोक समता पार्टी मधेपुरा के प्रमुख साथियों की बैठक पाटी के जिलाध्यक्ष रविशंकर मेहता की अध्यक्षता में संपन्न हुई.

    बैठक जिला मुख्यालय के चंद्र्तारा मेमोरियल हॉल जयपालपट्टी में किया गया. बैठक में प्रमुख रूप से युवा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु पटेल, महिषि के पूर्व प्रत्याशी चंदन बागची, प्रदेश युवा महासचिव देवेन्द्र कुशवाहा, शशांक सुमन प्रमुख रूप से उपस्थित थे. बैठक में सर्वसम्मति से डी के कुमार उर्फ़ सिटटू जी को जिला युवा अध्यक्ष पद पर एवं नगर युवा अध्यक्ष रवि यादव को चुना गया.
    बैठक को संबोधित करते हुऐ युवा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु पटेल ने कहा कि युवा लोक समता युवा आयोग बनाने सहित भ्रष्टाचार और बेरोजगारी  को लेकर बिहार में निर्णायक लड़ाई लड़ेगी. रालोसपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है, आपलोग पाटी को मजबूत कीजिए आपको भी पार्टी सम्मान देने का काम करेगी.
       बैठक को संबोधित करते हुए महिषी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी चंदन बागची ने कहा कि आज बिहार सरकार हर तरह से विफल है इसलिए युवा की जिम्मेदारी बढ़ जाती है. क्योंकि युवा चाहे तो देश का दशा और दिशा बदल सकते हैं. उन्होंने युवाओं से राज्य की तकदीर बदलने के लिऐ संघर्ष करने का आह्वान किया.
      बैठक में नवनिर्वाचित जिला युवा अध्यक्ष डी के कुमार उर्फ़ सिट्टू जी ने कहा कि हम जिला में जनहित पर आंदोलन करेंगे साथ ही जिला के प्रत्येक प्रखंड से पंचायत स्तर तक पाटी को मजबूती प्रदान करेंगे.
   बैठक में विचार रखते हुऐ युवा प्रदेश महासचिव देवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि पार्टी बिहार में उपेन्द्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री बनाने के लिऐ संघर्ष करेगी.  बैठक में उपस्थित ईफ्तार आलम गुडडू, गोपाल तिवारी, दीपक सिंह, अभिषेक कुशवाहा, गणेश कुमार गोलू, अंकुश यादव, सौरभ यादव, अमित, सनातन, बिटटू आदि कार्यक्रता उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...