09 फ़रवरी 2017

मधेपुरा शहर में व्यवसायी के मुंशी से 2 लाख 30 हजार रुपए लूटे

मधेपुरा जिला मुख्यालय में सदर अस्पताल के पास आज दिनदहाड़े झपटमार गिरोह के सदस्यों ने एक व्यवसायी से 2 लाख 30 हजार रुपए लूटकर एक बार फिर शहर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी. 

      अपराधियों ने ऑटो सवार माँ काली प्लाईवुड फैक्ट्री फैक्ट्री के मुंशी से 2 लाख 30 हजार रुपए से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार माँ काली प्लाईवुड फैक्ट्री के मुंशी सुरेश कुमार राय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मेन ब्रांच से चेक से 2 लाख 30 हजार रुपए निकासी कर पथराहा स्थित प्लाईवुड फैक्टरी के लिए ऑटो पर सवार होकर जा रहे थे. जैसे ही ऑटो सदर अस्पताल के पास पहुंची कि पीछे से काले रंग के पल्सर मोटरसायकिल पर सवार दो युवा अपराधी चलती ऑटो पर ही झपट्टा मार कर मुंशी के हाथ से रूपये भरा बैग लेकर फरार हो गए. 
    अंदाजा है कि अपराधी बैंक से ही मुंशी की रेकी कर रहे थे और उनका पीछा कर सदर अस्पताल के पास मौका पाकर घटना को अंजाम दे दिया है. पीड़ित मुंशी ने सदर थानाध्यक्ष को आवेदन घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनीष कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने तत्काल आसपास के थाना प्रभारी को घटना की सूचना देकर पुलिस को एलर्ट कर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है. थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि घटना में प्रथम दृष्टया कटिहार के कोढ़ा गिरोह के अपराधी शामिल लगते हैं. उन्होंने कहा कि अपराधी छापामारी के लिए कमांडो दस्ता और पुलिस बल अलग अलग लगाया है. 
    उन्होंने कहा कि बार-बार पब्लिक और बैंक पदाधिकारी को कहा गया है कि बैंक से बड़ी निकासी पर थाना को सूचना दे और पुलिस से मदद ले, लेकिन बैक ग्राहक और बैंक इस बात पर लापरवाही बरतते हैं और घटना घटती है. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...