‘केजरी, नीतीश और मोदी को नहीं मिला पत्नी का संस्कार, तीनों परेशान आत्मा’: पप्पू (वीडियो)

मधेपुरा सांसद सह जाप संयोजक पप्पू यादव ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, बिहार के सीएम नीतीश कुमार तथा देश के पीएम नरेन्द्र मोदी का नाम लेकर साधा सीधा निशाना. कहा ये तीनों हैं परेशान आत्मा.

     कहा कि ये तीनों नोट पर महात्मा गांधी के फोटो की जगह लगाना चाहते हैं अपनी फोटो. सांसद पप्पू यादव ने कहा इन तीनों को आज तक पत्नी का संस्कार नहीं मिला. जिस पुरुष के साथ पत्नी के वात्सल्य प्रेम का साथ न हो वो पुरुष पूर्ण नहीं हो सकता.
    उक्त बातें सांसद पप्पू यादव ने मधेपुरा में तुरकाही गाँव के दानी-दुखनी उच्च विद्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान कही. उनहोंने कहा कि जब देश में क्रांति की बात कह रहे हैं ये लोग तो सरकारी स्कूलों में डीएम,सीएम और पीएम के बच्चे को क्या पढ़ना नहीं चाहिए. यहाँ तक कि सरकारी स्कूलों के शिक्षक के बच्चे भी पढ़ते है निजी स्कूलों में तो कैसी है क्रांति.
   बता दें कि सांसद पप्पू यादव स्कूल की जयंती समारोह के दौरान स्कूल के संस्थापक बिष्णुदेव प्रसाद यादव की मूर्ति के अनावरण कार्यक्रम के दौरान मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए पीएम और सीएम पर चुटकी लेते हुए साधा निशाना. 
   और क्या कहा सांसद पप्पू यादव ने,सुनें-देखें वीडियो. यहाँ क्लिक करें.
‘केजरी, नीतीश और मोदी को नहीं मिला पत्नी का संस्कार, तीनों परेशान आत्मा’: पप्पू (वीडियो) ‘केजरी, नीतीश और मोदी को नहीं मिला पत्नी का संस्कार, तीनों परेशान आत्मा’: पप्पू (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.