16 फ़रवरी 2017

खेल प्रेमियों को सौगात: मधेपुरा में इंडोर स्टेडियम का शरद यादव ने किया उद्घाटन

मधेपुरा जिला मुख्यालय में जिलाधिकारी आवास रोड में 3 करोड़ 33 लाख 43 हजार की लागत से बने इनडोर स्टेडियम का उदघाटन राज्यसभा सांसद शरद यादव ने किया.

     खेल प्रेमियों को महत्वपूर्ण सौगात के रूप में मिले इस इनडोर स्टेडियम के उद्घाटन के मौके पर सांसद शरद यादव के साथ डीएम मो० सोहैल, पूर्व एमएलसी विजय कुमार वर्मा, जदयू के वरिष्ट नेता बिजेंद्र प्रसाद यादव, मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव अरूण कुमार, टेबुल टेनिस के गुरु प्रदीप श्रीवास्तव तथा अन्य मौजूद थे.
    मौके पर सांसद शरद यादव ने कहा कि सरकार जिले के विकास के लिए लगातार प्रयत्नशील है. मौके पर जिले में खेल-कूद के विकास के लिए लगातार प्रयत्नशील रहे मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव अरूण कुमार ने कबड्डी मैट उपलब्ध कराने के लिए सांसद शरद यादव को एक आवेदन दिया, जिस पर सांसद ने हामी भारी.  कबड्डी संघ के सचिव इस ओर ध्यान दिलाया गया कि मधेपुरा के अतिमहत्वपूर्ण बी. एन. मंडल स्टेडियम में बरसात के समय जल-जमाव हो जाने से खिलाड़ियों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है. उन्होंने स्टेडियम में मिट्टी भराई का प्रस्ताव दिया गया, जिस पर जिलाधिकारी कहा जल्द ही स्टेडियम में  मिट्टी भी भरवाया जाएगा.
    देखा जाय यो तेजी से विकसित हो रहे मधेपुरा के विकास में इनडोर स्टेडियम भी एक महत्वपूर्ण कड़ी है और इसके अन्दर पर्याप्त जगह और व्यवस्था होने से खिलाड़ी और खेल प्रेमियों का अत्यंत प्रसन्न होना लाजिमी ही है.
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...