24 फ़रवरी 2017

मधेपुरा से हुई आधुनिकतम मोबाइल एप ‘हाई वे’ की शुरुआत, सौरभ हुए सम्मानित

मधेपुरा के जिला मुख्यालय के कला भवन में देश के प्रसिद्ध सॉफ्टवेयर कंपनी क्यूब 26 का आधुनिकतम मोबाइल एप ‘हाई वे’ का लोकार्पण एवं शुरुआत की गई.  देश के चर्चित युवा कंप्यूटर विशेषज्ञ सौरभ कुमार का नागरिक अभिनंदन भी किया गया.

    मौके पर अपना विचार व्यक्त करते हुए श्री सौरभ ने कहा कि मेरा जन्म पूर्णिया जिले की जानकी नगर में हुआ लेकिन मेरी प्रारंभिक पढ़ाई मधेपुरा में ही हुई इसलिए मैंने और हमारी कंपनी ने फैसला किया कि युवाओं एवं आम मोबाइल यूजर के महत्वपूर्ण समसामयिक एवं मनोरंजन से परिपूर्ण मोबाइल एप का लॉन्च भी बड़े-बड़े शहरों से नहीं कर मधेपुरा से ही हम करें.
    इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक समिधा ग्रुप के द्वारा उपस्थित युवाओं के बीच लिखित क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें सफल प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया. कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन संयुक्त रुप से सॉफ्टवेयर वैज्ञानिक सौरभ कुमार के अलावे प्रोफ़ेसर श्यामल किशोर यादव, एएसपी राजेश कुमार, डॉ भूपेंद्र मधेपुरी, प्रोफेसर सचिंद्र महतो, कंपनी के पदाधिकारियों के द्वारा किया गया और इसके बाद हाईवे सॉफ्टवेयर लांच किया गया.
      इस सॉफ्टवेयर को मधेपुरा जैसे युवा मध्यप्रदेश से जगह पर युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है. क्विज में प्रथम विकास कुमार को ₹5000 द्वितीय मोहम्मद अशरफ अली को 3000 तृतीय बाल किशोर कुमार को ₹2000 नगद प्रदान किए गए. स्वागत ज्ञान और सरस्वती वंदना सदाशिव टेंपल स्कूल के बच्चों के द्वारा किया गया. उन्हें पुरस्कृत भी किया गया.
        रंगकर्मी विकास के देखरेख में हुए इस प्रोग्राम में सौरव कुमार के माता-पिता भी मौजूद थे. पूरे प्रोग्राम का आयोजन समिधा ग्रुप ने किया. मंच संचालक संदीप शांडिल्य ने सधे शब्दों में मंच का संचालन किया.
   मौके पर जहां कंपनी के एचआर हेड कनिका, अकाउंटेंट रंजन, सीनियर ऑपरेशन एग्जिक्यूटिव स्वर्णजीत, सीनियर ऑपरेशन एक्सक्यूटिव नीतीश, ऑपरेशन एक्सक्यूटिव कशिश तथा हेड ऑफ ऑपरेशन गौरव कुमार मौजूद थे.
    वहीं कार्यक्रम में सचिन्द्र महतो, जवाहर पासवान, श्यामल किशोर, डॉ. भूपेंद्र यादव मधेपुरी, आलोक कुमार, शांति यादव, योगेंद्र झा योगी, राहुल यादव, श्यामल सुमित्र, रणधीर राज आदि मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...