21 फ़रवरी 2017

‘हीरो’ बनना अब और भी आसान

यूनिक हीरो, मधेपुरा में अब हीरो की कंपनी की अपनी फाइनेंस सुविधा उपलब्ध है, जिसके कारण भारत में सर्वाधिक लोकप्रिय दुपहिया वाहन हीरो का कोई भी मॉडल मोटरसायकिल प्रेमियों के लिए खरीदना आसान हो गया है.

    मधेपुरा में हीरो शो रूम प्रबंधन ने मधेपुरा टाइम्स को जानकारी देते हुए बताया कि  मधेपुरा में भी अब हीरो की कंपनी की अपनी फाइनेंस सुविधा उपलब्ध है, वो भी आकर्षक कीमत पर.
    आज यूनिक हीरो, मधेपुरा में हीरो फिन्कोर्प फाइनेंस का उद्घाटन किया गया. इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी देते हुए हीरो शोरूम के प्रबंधन ने बताया कि हीरो फिन्कोर्प हीरो की अपनी ही कंपनी है जो वर्त्तमान में मधेपुरा में बाइक एवं स्कूटर आसान किस्तों में उपलब्ध कराती है.  उन्होंने कहा कि ग्राहकों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है, और उन्हें हीरो के आकर्षक फाइनेंस स्कीम का फायदा जरूर उठा लेना चाहिए. उद्घाटन के दिन 6 ग्राहकों को इस स्कीम पर लोन फाइनेंस करते हुए बाइक उपलब्ध डिलीवर किया गया .
      हीरो शो रूम के प्रबंधक ने हीरो फाइनेंस की विशेषता विशेषता बताते कहा कि अन्य विशेषताओं के साथ इसमें 1. न्यूनतम ब्याज  दर 2. न्यूनतम डाउन पेमेंट 3. 90% तक फाइनेंस 4. कम से कम कागजी कार्यवाही और 5. आसान किस्तों में ऋण चुकाए आदि शामिल हैं.
(ए.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...