07 फ़रवरी 2017

‘आपके लिए लोगों की प्रशंसा हमारे प्रशस्ति पत्र से बढ़कर है’: ‘एक शाम...’ में बोले एसपी

मधेपुरा के सदर थाना परिसर में आयोजित ‘एक शाम शहीदों के नाम’ जिले के पुलिसकर्मियों के लिए एक यादगार क्षण साबित हुआ.

  मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार और उनकी टीम के द्वारा आयोजित इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में मधेपुरा एसपी विकास कुमार, एएसपी राजेश कुमार, इन्स्पेक्टर रमेश चन्द्र उपाध्याय सहित बड़ी संख्यां में पुलिस कर्मियों के अलावे मीडियाकर्मी, जनप्रतिनिधि, व्यवसाइयों तथा मधेपुरा के कई अन्य क्षेत्रों में भी उल्लेखनीय योगदान करने वाले शामिल थे.
   कार्यक्रम में गायक ई. आलोक, रौशन, बांसुरीवादक संतोष आदि के अलावे कमांडो विपिन कुमार तथा कुछ अन्य पुलिसकर्मियों ने भी देशभक्ति गीत और गजलों से रविवार की शाम को यादगार बना दिया. पुलिस अधीक्षक समेत श्रोताओं की तालियाँ बजती रही और देशभक्ति का जज्बा पनपता रहा.
    समापन के अवसर पर एसपी विकास कुमार के द्वारा शहर व आसपास के इलाके में अपनी सक्रियता से शान्ति स्थापित करने में महत्वपूर्ण योगदान के लिए कमांडो विपिन की पूरी टीम और दो चौकीदारों को प्रशस्ति पत्र तथा ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया. इस मौके पर एसपी श्री कुमार ने उनका हौसला बढ़ाते कहा कि यह सम्मान आपको अच्छे कार्य के लिए दिया जा रहा है, परन्तु आपके कार्यों का सही लेखा-जोखा पब्लिक करेगी. यदि आप अपने काम से लोगों का भरोसा जीतकर उनकी प्रशंसा पाते हैं तो वो हमारे द्वारा दिए गए प्रशस्तिपत्र से ज्यादा महत्त्व रखता है.
    कार्यक्रम में हीरो मोटर्स के प्रोप्राइटर अशफाक आलम, टीवीएस के पुष्पेन्द्र कुमार पप्पू, व्यवसायी प्रशांत कुमार, समिधा ग्रुप के निदेशक संदीप शांडिल्य, माया के अध्यक्ष राहुल कुमार, शौकत अली के अलावे बड़ी संख्यां में व्यवसाई, जनप्रतिनिधि और आम लोग मौजूद थे जबकि पृथ्वीराज यदुवंशी के सधे मंच सञ्चालन ने कार्यक्रम को और भी बेहतर बना दिया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...