शिक्षा व्यवस्था की बिगड़ती हालत से क्षुब्ध मधेपुरा में शिक्षा मंत्री का पुतला जलाया

बिहार में गिरती शिक्षा व्यवस्था के खिलाफ मधेपुरा जिला मुख्यालय के सुभाष चौक पर शिक्षा मंत्री डॉ अशोक कुमार चौधरी का पुतला दहन किया गया.

   पुतला दहन काएर्य्क्रम में पहले सीपीआई-एम कार्यालय से लेकर जुलूस निकालते हुए कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ नारे लगाए. उसके बाद जिला मुख्यालय के सुभाष चौक पर शिक्षा मंत्री का पुतला दहन किया गया.
   कार्यक्रम में मौजूद एसएफआई (स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया)  के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार एसएफआई के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश मानव  ने कहा कि आज पूरे बिहार में शिक्षा की स्थिति बाद से बदतर हो गई है.  खासकर बीएनएमयू की स्थिति और भी ज्यादा खराब है. स्नातक का कोर्स जो 3 साल का है वह काफी विलम्ब है. इसी तरह इंटर, डिग्री, पीजी तथा बीएड सभी पाठ्यक्रमों का सत्र विलम्ब से चलता है. वहीं कई महीने तक वीसी भी गायब रहते हैं.
    पुतला दहन कार्यक्रम में नंदकिशोर कुमार, प्रदीप कुमार, बाबुल कुमार, विमलेश कुमार, अखिलेश कुमार, सुनील कुमार आदि मौजूद थे.
शिक्षा व्यवस्था की बिगड़ती हालत से क्षुब्ध मधेपुरा में शिक्षा मंत्री का पुतला जलाया शिक्षा व्यवस्था की बिगड़ती हालत से क्षुब्ध मधेपुरा में शिक्षा मंत्री का पुतला जलाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.