13 फ़रवरी 2017

‘बिहार में नहीं हैं बेटियां सुरक्षित’: नित्यानंद रॉय का नीतीश कुमार पर जुबानी हमला

मधेपुरा में सोमवार को दूसरे दिन भी बीजेपी के प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आतंकवाद को संरक्षण देने वाली महिला नुशरत जहाँ को मुख्यमंत्री ने कहा यह है बिहार की बेटी.
बिहार में बेटियां नहीं है सुरक्षित, चारों तरफ हो रही बेटियों के साथ अत्याचार और बलात्कार. इन लाचार बेटियों के लिये बिहार में नहीं है कोई सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था उक्त बातें प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद रॉय ने जिले के मुरलीगंज प्रखंड स्थित भाजपा जिला अध्यक्ष के पैतृक गाँव बेलो डीह मेंबेटी बचाओ बेटी पढाओ कार्यक्रम के दौरान कही.
    उन्होंने इससे पहले सामाजिक न्याय के पुरोधा स्वर्गीय बीपी मंडल के प्रतिमा पर मुरहो गाँव में माल्यार्पण  किया. बेलो-डीह गाँव में आयोजित बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम में मौजूद काफी संख्या में बेटी और महिला समेत लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री रॉय ने कहा कि बिहार में बेटी सुरक्षित नहीं है. चारो तरफ अत्याचार और सामूहिक बलात्कार की घटना चरम पर है. लाचार महिला व बेटी कहीं सुरक्षित नहीं है. ना हीं बिहार में इसके लिए कोई सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम है . उन्होंने इस दौरान सूबे के मुखिया नीतीश कुमार पर जोरदार जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो बिहार में आतंकवाद को संरक्षण देने वाली नुसरत जहाँ को ही बिहार की बेटी कह डाला. इससे ही बिहार के अवाम खुद अंदाजा लगा सकते हैं कितनी सुरक्षित है हमारी बेटियां. एक सवाल के जबाब में प्रदेश अध्यक्ष श्री रॉय ने कहा कि हमारा मकशद और हमारे पीएम मोदी जी का मकशद है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ. यह केन्द्र की महत्वाकांक्षी योजना है. यह योजना धरातल पर साकार जरुर होगा.
   कार्यक्रम के बाद श्री रॉय ने जिलाध्यक्ष के घर भोजन भी किया. भोजन के दौरान श्री रॉय ने पार्टी की मजबूत संगठन को लेकर एक भाजपा नेता को खरी खोटी भी सुनाया. कहा कि पार्टी सिर्फ झंडा बैनर और पोस्टर से मजबूत होने वाली नहीं है. जो नेता व कार्यकर्ता पार्टी के विचारधारा को नहीं समझते उसका पार्टी में रहना उचित नहीं है. यह भी कहा कि अगर पार्टी को मजबूत करना है तो हमारे विचारधारा और पार्टी के विचारधारा को समझाना जरुरी होगा. श्री रॉय इतने पर चुप नहीं रहे. कहा कि हम जानते हैं आप भीड़ जुटाने में माहिर जरुर हैं, लेकिन इस भीड़ जुटाने से क्या पार्टी मजबूत होगी?
   कार्यक्रम के मौके पर जिलाध्यक्ष सह पंचायत के मुखिया स्वदेश यादव, पूर्व मंत्री सह बीजेपी नेता प्रो.रविन्द्र चरण यादव, डॉ.अमोल रॉय, साहुगढ़ के पैक्स अध्यक्ष दीपक कुमार, कृषण के सारथी आभाष आनंद, डॉ.रामनरेश सिंह, आनंद मंडल के अलावे स्थानीय डॉ.सचिन्द्र बादशाह, पैक्स अध्यक्ष पिंटू यादव समेत एक दर्जन से अधिक नेता व ग्रामीण मौजूद थे. जबकि मधेपुरा में मानवाधिकार मंच भाजपा के जिलाध्यक्ष मनीन्द्र कुमार दास के साथ मंच के विशाल कुमार सोनू, चंद्रमणि कुमार, रंजन कुमार, अंकित सोनी आदि भी उपस्थित थे.
      ज्ञात हो कि अब यादवों के गढ़ कहे जाने वाले मधेपुरा जैसे सामाजिक न्याय की धरती पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद रॉय ने चुनाव पूर्व ही पहली दौरा कर अपनी पैठ बनानी शुरू कर दी है और इसे आप यादवों के बड़े वोट बैंक में सेंधमारी की कोशिश कह सकते हैं
       भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद रॉय ने सूबे के मुखिया नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...