24 फ़रवरी 2017

विधायक बीमा भारती की सौतन और अवधेश मंडल की दूसरी पत्नी पर जानलेवा हमला

भवानीपुर के पूर्व प्रमुख अवधेश मंडल की दूसरी पत्नी गुड़िया देवी पर बीते शाम अपराधियों ने जानलेवा हमला किया लेकिन वो बाल बाल बची ।

    अपराधियों ने भय पैदा करने के लिए हवा में कई चक्र गोलियां भी चलाई. गोली की  आवाज पर जब ग्रामीण दौड़े तो अपराधकर्मी भागने में सफल हो गये. घटना उस समय घटी जब गुड़िया देवी परवत्ताटोला से अपने घर भिट्ठाटोला जा रही थी। घटना को लेकर पीड़िता द्वारा चौसा थाना में एक आवेदन भी दिया गया है पुलिस मामले की छान बीन कर रही है।
    पुलिस को दिए गये आवेदन में गुड़िया देवी ने कहा है कि मैं पूर्णिया जिले के भवानीपुर थाना के भिट्ठा टोला में रहती हूँ. मेरा पूराना घर मधेपुरा जिले के चौसा थाना अंतर्गत परवत्ता टोला में हैं. मैं अपने सम्बन्धियों के साथ खेती बारी देखने के लिए परवत्ता गई थी. मेरे पति वर्षों से जेल में बंद हैं .खेती बारी को देखने के लिए कोई और नहीं है. मैं स्वयं कभी कभी खेती बारी को देखने के लिए परवत्ता जाती रहती हूँ, लेकिन बीते गुरुवार जब मैं अपनी ननद शीला कुमारी के साथ पैदल ही अपने घर भिट्ठा टोला के लिए चली तो गांव से बाहर आगे बढे ही थे कि विपरीत दिशा से कई मोटर साइकिल पर कुछ लोग हरवे हथियार के साथ आते दिखे. मैं कुछ समझ पाती कि मेरे पास आते ही सभी लोग मोटर साइकिल खड़ी कर मुझे घेरने लगे. मैं अपने आपको को घिरता देख भागने लगी. कुछ लोग मेरा पिछा करने लगे. भागने के क्रम में वो मुझे पकड़ लिया और मेरे साथ मारपीट करने लगा. मैं तेज आवाज में जोड़ जोड़ से चिल्लाने लगी तो माइकल सिंह,मुकेश सिंह और नंदन पासवान मुझे पास के मकई खेत में लेजाकर जोर जबरदस्ती करने लगा.मैं जोर जोर से चिल्ला चिल्ला कर हल्ला करने लगी तो भय पैदा करने के लिए  ये लोग एक दो गोली हवा में चलाया. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण लोग जब दौड़ने लगे तो वे लोग मुझे छोड़ कर भागने लगे. भागने के क्रम में वो मेरे गले से मंगल सूत्र छीन लिया और जाते जाते धमकी देते हुए कहा कि आज तो तुम्हे छोड़ देते हैं पर जब कभी पकड़ेंगे तो वो हाल करेंगे जो हाल तेरे सास ससुर का हुआ था. भागते क्रम कई चक्र गोली हवाई  फायरिंग किया.
    मालूम हो कि गुडिया देवी रुपौली विधायिका बीमा भारती की सौतन और भवानीपुर के पूर्व प्रमुख अवधेश मंडल की दूसरी पत्नी है. घटना के बावत जब गुड़िया देवी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.मुझ पर क्यों हमला किया गया यह सोच कर मैं भी परेशान हूँ. हो सकता है मेरे पति का खुन्दक मुझ से निकालना चाहता हो. जिन लोगों ने मुझ पर हमला किया है वो मेरी जान लेने की ही नियत से ही हमला किया. मुझे डर है कि कहीं हमारी हत्या न कर  दे।
    बहरहाल जो भी हो, घटना के कारणों का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है. जानकारी हो कि अवधेश मंडल फैजान गिरोह के सुप्रीमो रहे हैं जिन पर दर्जनों मामले दर्ज हैं. अपराध जगत से राजनीति में आये अवधेश मंडल फिलवक्त जेल में हैं.
   चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने कहा कि गुड़िया देवी द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की छान बीन कर रही है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...