सीएम के आने की संभावना को लेकर सिंहेश्वर में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का डंडा

बिहार के प्रसिद्ध मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में लगने वाले सिंहेश्वर मेला और महोत्सव के दौरान सीएम की आने की संभावना के कारण बाजार में अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन का डंडा.

     जानकारी के अनुसार बीडीओ अजीत कुमार और सीओ कृष्ण कुमार के नेतृत्व में पूरे बाजार में अतिक्रमण को हटाने तथा दुकानों के आगे बाइक नहीं लगाने देने की सख्त चेतावनी दुकानदारों को दी गई. 
      कई दुकानदारों का कहना था एक तो दुकान के आगे बांस का बैरिकेटिंग कर दिया गया है, जिसके कारण दुकानदार पहले से परेशान हैं ही और अब दूकान के आगे बाइक लगाने वालों से भी झगड़ा उन्हें ही मोल लेना पड़ेगा. परेशान दुकानदार दिलीप कुमार, कैलाश भगत, दीपक कुमार, अमरेन्द्र कुमार, अजीत कुमार आदि ने बताया कि इस तरह के बैरिकेटिंग से भीड़ और बढ़ेगी साथ ही कोई बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है, जिसका जिम्मेवार प्रशासन होगा. दूकान के आगे बैरियर को लेकर दुकानदारों में आक्रोश दिख रहा है. मौके पर सीआई अभिमन्यु यादव, देवेन्द्र यादव और पुलिसकर्मी मौजूद थे.
सीएम के आने की संभावना को लेकर सिंहेश्वर में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का डंडा सीएम के आने की संभावना को लेकर सिंहेश्वर में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का डंडा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.