इंटर परीक्षा का चौथा दिन: फिर एक मुन्ना भाई गिरफ्तार, दो परीक्षार्थी निष्काषित

मधेपुरा में इंटरमीडिएट परीक्षा के चौथे दिन फिर दूसरे के बदले परीक्षा दे रहे एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया गया जबकि विभिन्न परीक्षा केंद्र से कदाचार करने के आरोप  मे दो परीक्षार्थियों को परीक्षा से निष्कासित किया गया है. 

         कदाचार मुक्त परीक्षा संपन्न कराने के प्रयास में कड़ी सुरक्षा के बीच आज चौथे दिन की इंटरमीडिएट परीक्षा के दौरान टी पी कालेज परीक्षा केंद्र  पर परीक्षा के  प्रथम  पाली में हिन्दी विषय में कदाचार के आरोप में चन्द्र भूषण कुमार और दीपक कुमार को   निष्कासित करते गिरफ्तार कर लिया गया जबकि राघेश्याम कॉलेज परीक्षा केंद्र पर जब इन्विजलेटर को रोल नंबर 280 पर दे रहे परीक्षार्थी पर शक हुआ तो उन्होंने कड़ाई से जांच की. जांच में युवक मुन्ना भाई निकल गया. युवक को फ़ौरन गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक मधेपुरा जिले के भान टेकटी का रहने वाला है और वह अपने सम्बन्धी लड़के की जगह परीक्षा दे रहा था. गिरफ्तारी के बाद युवक ने बताया कि अब वह पछता रहा है, उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था.
    पर अब पछताए होत क्या जब चिड़ियाँ चुग गई खेत. युवक को जेल की हवा खानी पड़ेगी.

इंटर परीक्षा का चौथा दिन: फिर एक मुन्ना भाई गिरफ्तार, दो परीक्षार्थी निष्काषित इंटर परीक्षा का चौथा दिन: फिर एक मुन्ना भाई  गिरफ्तार, दो परीक्षार्थी निष्काषित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.