बस ने मारी बाइक को ठोकर, एक गंभीर, दिखा समाज का मानवीय चेहरा

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड के केलाबाड़ी मोड़ के पास बस और मोटर सायकिल के टक्कर में मोटर सायकिल चालक समेत दो गंभीर रूप से घायल में से एक की हालात चिंताजनक है.

वैसे दोनों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.
     बताया जाता है कि चौसा से सहरसा जारही मुन्ना डीलक्स बस जिसका न0 बी आर 43 डी 4575 से चौसा प्रखंड के घोषई पंचायत के अरसंडी निवासी अखिलेश कुमार यादव 25 वर्ष एवं पप्पू कुमार यादव ग्लैमर मोटर सायकिल से चौसा बाजार आरहा था कि केलाबाड़ी मोड़ के पास टक्कर हो गई जिसमें मोटर सायकिल सवार दोनों बुरी तरह घायल हो गए.  ग्रामीणों की मदद से दोनों को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहाँ उनका उपचार किया गया. डॉ0 राजेश यादव ने दोनों की हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया जिसमे पप्पू कुमार यादव की हालात नाजुक बताई जा रही है.
   उधर बस ड्राईवर फरार हो गया. आक्रोशित ग्रमीणों ने बस के सारे सीसे को तोड़कर चौसा मधेपुरा मुख्य सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे थे. घायल दोनों लोग आर्थिक रूप से कमजोर थे और इलाज के लिए चंदा इकट्ठा किया जा रहा था, जिस में थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने 10000 (दस हजार रूपये), जदयू कार्यकर्त्ता गोपाल यादव ने 10000 (दस हजार) रूपये, समाजसेवी संजय यादव ने 15000 (पंद्रह हजार) रूपये तथा रविंदर यादव ने 10000 (दस हजार) रुपये की मदद की तथा लोग और चंदे में लगे हुए हैं.
बस ने मारी बाइक को ठोकर, एक गंभीर, दिखा समाज का मानवीय चेहरा बस ने मारी बाइक को ठोकर, एक गंभीर, दिखा समाज का मानवीय चेहरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.