05 फ़रवरी 2017

मधेपुरा: दो अपराधी लोडेड पिस्टल और महुआ शराब के साथ पुलिस के हत्थे चढ़े

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज उपकारा के सामने बीती रात लगभग सवा बारह बजे पेट्रोल पंप के नजदीक खड़े ट्रक के खलासी के साथ दो संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार युवकों द्वारा मारपीट की सूचना पुलिस को मिली.

     रात्रि गश्ती में तैनात उदा किशनगंज थाना के पु.अ.नि. गोपाल कृष्ण एवं शस्त्र बल के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मारपीट में शामिल अपराधी प्रवृत्ति के युवक शंकर यादव पिता अरुण यादव साकिन तुलसिया थाना बिहारीगंज को एक देसी लोडेड पिस्तौल एवं मोटरसाइकिल के साथ खदेड़ कर पुलिस ने पकड़ लिया. इस क्रम में उसके साथ के एक अन्य युवक कुंदन यादव अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल हो गया.
     भागे युवक कुंदन यादव की तलाशी में सघन वाहन चेकिंग के दौरान छापामारी के क्रम में उदा की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को जब सत्यापन हेतु रोका गया तो युवक मोटरसाइकिल रोकने की बजाय पुलिस को देखते भागने लगे, जिस क्रम में पुलिस बल द्वारा भाग रहे एक युवक अनिल कुमार उर्फ ननकू यादव पिता काली यादव साकिन बाराही थाना उदाकिशुनगंज को मोटरसाइकिल एक देसी लोडेड मास्केट एवं लगभग 4 लीटर देसी महुआ शराब के साथ पकड़ा.
    पकड़े गए अनिल कुमार की निशानदेही पर भाग निकले नवीन कुमार घर पर छापामारी कर उसके घर से लगभग 15 मीटर देसी महुआ शराब भी बरामद किया गया. इस क्रम में भाग एक अन्य युवक की तलाश जारी है
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...