मधेपुरा: वार्ड कमिश्नर ने खून देकर बचाई जच्चे-बच्चे की जान



मधेपुरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती एक गर्भवती महिला की हालत उस समय नाजुक हो गई जब डिलीवरी के लिए महिला के ऑपरेशन के समय खून की जरूरत पड़ गई.
   बताते हैं कि परिजन को महिला के ब्लड ग्रुप का खून कहीं नहीं मिला. पर ऐसे समय में मधेपुरा के एक वार्ड पार्षद को इस बात की जानकारी मिली तो वे अपना खून देने निजी अस्पताल पहुँच गए. मिली जानकारी के अनुसार रीना देवी पति-विवेक कुमार घर पड़रिया, दीनापट्टी मधेपुरा को निजी क्लिनिक प्रधी यादव अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ ऑपरेशन व बच्चे के डिलीवरी के लिए A POSITIVE  रक्त की सख्त आवश्यकता पड़ गई. बताते हैं कि काफी खोजबीन व अस्पताल के चक्कर काटकर परिजन परेशान हो गए. परिवार वालों ने पार्षद ध्यानी यादव से मदद की गुहार लगाईं तो संयोगवश वार्ड पार्षद ध्यानी यादव का ब्लड ग्रुप समान A POSITIVE निकला. श्री यादव ने रक्तदान कर जच्चा और बच्चा की जान बच पाई. श्री यादव ने कहा कि रक्तदान सभी को करना चाहिए. रक्तदान और कन्यादान से बड़ा कोई दान नहीं होता है.
मधेपुरा: वार्ड कमिश्नर ने खून देकर बचाई जच्चे-बच्चे की जान मधेपुरा: वार्ड कमिश्नर ने खून देकर बचाई जच्चे-बच्चे की जान  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.