11 जनवरी 2017

‘ललिता बनेगी कोशी की पहचान’: हरसंभव मदद के लिए सामने आया एक निजी स्कूल

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित निजी विद्यालयों में अग्रणी स्थान रखने वाले माया विद्या निकेतन के परिसर में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया.
सम्मान समारोह में कोशी की उड़नपरी ललिता भारती सुमन को सम्मानित किया गया. विद्यालय परिवार की ओर से संघर्ष के बीच सफलता की पर्यायवाची ललिता को सम्मानित करते हुए विद्यालय की निदेशिका श्रीमती चंद्रिका यादव ने कहा कि ललिता किसी एक घर की नहीं बल्कि पूरे मधेपुरा और कोशी की बेटी है. उसकी प्रतिभा को अभाव के बीच दबने नहीं दिया जाएगा. ललिता ने अपनी प्रतिभा के बल पर जिले व कोशी को एक नई पहचान दी है. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि ललिता के आगे बढ़ने में हर संभव मदद को लेकर माया विद्या निकेतन हमेशा तत्पर रहेगा.
     इस मौके पर ललिता के कोच शंभू कुमार ने कहा कि राज्य स्तरीय 10 किलो मीटर रेस में आयोजित प्रतियोगिता में ललिता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है. ललिता आगे आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधितित्व करेगी जो निश्चित ही हम सब के लिए गर्व की बात होगी.
    कार्यक्रम का संचालन कर रहे शिक्षक हर्षवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि गरीब बच्चों को ललिता से प्रेरणा लेनी चाहिए. इस मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक व छात्र मौजूद थे.
(ए. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...