24 जनवरी 2017

सरस्वती पूजा की चंदा वसूली में ट्रक का फोड़ा शीशा: ड्राइवर ने किया सड़क जाम

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज से होकर गुजरने वाली एनएच 107 पर अहले सुबह 5:00 बजे से ही वाहनों की 3 किलोमीटर लंबी कतारें लगी हुई थी.
बताया गया कि मुरलीगंज बैंक ऑफ इंडिया के नजदीक बालू लदे ट्रक बी आर 11 एस 8773 के आगे के शीशे  को सरस्वती पूजा का चंदा वसूल कर रहे कुछ कुछ लड़कों ने नुकसान पहुंचाया गया.
   ट्रक के शीशे बाँस से ठोकर लगने से क्रेक कर चुके थे और घटनास्थल पर ही मौजूद उक्त गाड़ी के ड्राईवर हरे राम रजक वार्ड नंबर 7 सीतापुर निवासी ने बताया कि सुबह 5:00 बजे बहुत ज्यादा कुहासा लगा हुआ था. उस स्थिति में कुछ लड़कों द्वारा एन एच 107 पर सरस्वती पूजा को लेकर चंदे वसूल कर  के लिए बांस लगाकर खड़े थे. घुंघ काफी होने के कारण  उन्हें दिखाई न दिया, वरना हादसा बड़ा भी हो सकता था. क्योंकि गाड़ी  काफी घीमी गति  से  चल रही  थी. लड़कों ने बांस से ट्रक के शीशे में ठोकर मार दी.
   शीशा क्रेक करने के बाद उन्होंने गाड़ी वहीं खड़ी कर आवागमन को अवरुद्ध कर दिया. लगभग 3 घंटे के बाद पुलिस प्रशासन पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज करने की बात पर जाम को खुलवाया. थाने में दिए आवेदन के विषय में प्रभारी थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मफल यादव के चार लड़के एवं शंकर यादव के लड़कों के विरुद्ध आवेदन दिया गया है, जांचोपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...