05 जनवरी 2017

मधेपुरा: महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, शिक्षक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत ईटहरी पंचायत के चुआ बासा में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने के मामले में आलमनगर थाना में एक मामला दर्ज किया गया है.
सामूहिक बलात्कार के इस मामले में मुख्य अभियुक्त एक शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आलमनगर थाना में दिये गये आवेदनानुसार पीड़िता चुआ वासा निवासी 30 वर्षीया विवाहिता महिला ने आरोप लगाया है कि एक जनवरी की रात्रि लगभग दस बजे अपने गाँव से पश्चिम बासा पर थी जैसे ही अपने घर की ओर लौट रही थी कि दो अज्ञात व्यक्ति हथियार सटाकर मारपीट करते हुए उसे कुछ दूर ले गए कि रास्ते में गाँव के ही बिरेन्द्र शर्मा साथ हो गया एवं उक्त अज्ञात व्यक्ति को आदेश दिया कि इसके साथ मेरे सामने दुष्कर्म करो यह मेरे उपर बहुत मुकादमा करती है. इसके बाद दोनों व्यक्तियों ने जबरदस्ती मारपीट कर  मेरे साथ दुष्कर्म किया जिससे मैं बदहवास हो गई. मुझे घटना स्थल पर छोड़ कर तीनो भाग गए. जब मुझे घर लौटने में देरी हुई तो मुझे खोजते हुए मेरे माँ एवं पिता घटना स्थल पहुँच कर मुझे घर पहुँचाया. उसके बाद अभियुक्तों द्वारा दबाब के कारण मैं घर से नहीं निकल पा रही थी. पीड़िता ने उचित कानूनी कारवाई करने का गुहार लगाई ह.
     पीड़िता के आवेदन पर आलमनगर थाना में मामला दर्ज किया गया है. इस बाबत थानाध्यक्ष आलमनगर सुनील कुमार ने बताया कि मामले की गहन छानबीन की जा रही है. छानबीन के उपरान्त हीं सच्चाई का पता लगेगा. फिलहाल मुख्य अभियुक्त शिक्षक बिरेन्द्र शर्मा की गिरफ्तारी कर ली गई है. हालांकि कई ग्रामीणों का कहना है कि उक्त पीड़ित महिला बार-बार बेवजह लोगों को मुकदमें में फंसाकर परेशान करने का कार्य करती है. वहीं मुख्य अभियुक्त बिरेन्द्र शर्मा जो मध्य विद्यालय बढ़ोना में प्रधानाध्यापक हैं, उनका कहना है कि मामला सरासर गलत है एवं दुश्मनी से फंसाया गया है. जो भी हो, मामला गहराई से छानबीन का बनता है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...