16 वीं राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा टीम के खिलाड़ियों का चयन संपन्न



बिहार राज्य कबड्डी संघ के तत्वाधान में पटना जिला के पंडारक में 11 जनवरी से 13 जनवरी तक 16 वीं राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा जिला टीम का जिला स्तरीय चयन प्रतियोगिता आयोजित किया गया.

    स्थानीय संत अवध कीर्ति क्रीड़ा मैदान में प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व प्रमुख उपेन्द्र नारायण यादव ने परिचय प्राप्त कर एवं नारियल फोड़कर विधिवत शुरुआत करके किया. मौके पर श्री यादव ने कहा कि खेल से मानव का चरित्र एवं नैतिक व सामाजिक विकास होता है. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला खेल प्रशिक्षक श्री संत कुमार ने किया. जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बालक वर्ग का चयन कर लिया गया है जिसमें संजीव कुमार कप्तान होंगे, जबकि बालिका वर्ग की सुनीति कुमारी कप्तान चयनित की गई है. इनके नेतृत्त्व में ही पूरी चयनित टीम प्रतियोगिता में शामिल होगी.
     चयनित खिलाड़ियों को दिनांक 10 जनवरी से को इंटरसिटी से पंडारक के लिए रवाना किया जाएगा. प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए चंद्रिका यादव, माया विद्या निकेतन, शिक्षक अभिमन्यु कुमार, सरिता कुमारी, मनोज कुमार सिंह, दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल के सभी शिक्षक, आवाज संस्था के सचिव डॉ. सुलेंद्र कुमार, निर्णायक की भूमिका में प्रेम कुमार तथा अभिमन्यु कुमार की भूमिका काफी सराहनीय रही.
(नि.सं.)
16 वीं राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा टीम के खिलाड़ियों का चयन संपन्न 16 वीं राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा टीम के खिलाड़ियों का चयन संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.