25 जनवरी 2017

शर्मनाक: बस बुकिंग एजेंट की दबंगई, महिला यात्री को अर्द्धनग्न कर पीटा



मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज में बस में सवार महिला यात्री के साथ बुकिंग एजेंट द्वारा मारपीट कर जख्मी कर दिए जाने का मामला सामने आने के बाद आरोपी पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

    महिला यात्री को अर्धनग्न कर पिटाई जैसा शर्मनाक आरोप बुकिंग एजेंट और उसके सहयोगियों पर लगाया गया है. यात्री दंपति के जख्मी होने की बात बताई जा रही है. घटना से आहत यात्री दंपति ने बुकिंग एजेंट और उसके सहयोगियों पर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. प्राथमिकी के अनुसार बुकिंग एजेंट लक्ष्मीपुर गांव के मानो यादव, रविन्द्र यादव, कुंदन कुमार और उजानी गांव के मंजूर बैठा को आरोपी बनाया है. पीड़ित चौसा थाना क्षेत्र के चंदा गांव निवासी मो. जमील ने बताया कि अपने पत्नी रोशन खातून और पुत्र मो. चमन के साथ मुंद्रिका ट्रेवल्स नामक बस में सवार होकर ईलाज के मधेपुरा चिकित्सक के पास जा रहे थे. इसी क्रम में उदाकिशुनगंज के फुलौत चौक बस स्टेंड पर पहुंचने पर बुकिंग एजेंट ने पत्नी को बस की सीट पर से उठा कर दूसरे यात्री को बैठा दिया. इस बात का जमील के द्वारा विरोध करने पर बुकिंग एजेंट ने उसके नाक पर मुक्के से वार कर लहू लुहान कर दिया और बस पर से खींचकर मारपीट करने लगा.
    पति को बचाने आगे आई पत्नी रोशन खातून के साथ भी मारपीट किया गया रोशन का बायाँ हाथ टूट गया. पत्नी अर्धनग्न होकर जमीन पर गिर गई फिर भी आरोपी महिला की पिटाई करते रहे. शोरगुल होने पर अगल बगल के लोगो ने बीच-बचाव कर उनलोगों की जान बचाई. कहा कि आरोपियों ने रूपये भी छीन लिए, इस वजह से वे पत्नी का ईलाज कराने डाक्टर के पास नहीं जा सके.
    इस संबंध में थानाध्यक्ष केबी सिंह ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी गई है.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...