25 जनवरी 2017

गजब!: मधेपुरा के युवकों ने तैयार किया “सारे जहाँ से अच्छा...” का नया पॉप संस्करण

ये बात बिल्कुल सही है कि कोसी में कहीं से प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. खासकर संगीत के क्षेत्र में उभरती कई प्रतिभाएँ लोगों को हैरान कर देने वाली है.
    एक तरफ जहाँ यहाँ छोटे बजट की फिल्में तक बनाई जा रही हैं और इस इलाके के निर्माता निर्देशक भी अपनी सशक्त मौजूदगी दर्शा रहे हैं वहीँ ही संगीत के क्षेत्र में नए प्रयोग लोगों को अचंभित कर देने वाले हैं.
    गणतंत्र दिवस सामने है और जहां राष्ट्रभक्ति का माहौल चारों तरफ नजर रहा है वहीँ बाबा की नगरी सिंहेश्वर के गायकों और संगीतकारों ने सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा का पांचवा और पॉप संस्करण बनाकर सबको हैरानी में डाल दिया है. कृष्णा म्यूजिक एंड मूवीज के स्टूडियो में बने इस नए संस्करण को खासकर युवा अधिक पसंद कर सकते हैं. इस गीत का म्यूजिक राजीव तोमर और शंभू साधारण ने दिया है तो गायक भी राजीव तोमर और शम्भू साधारण के अलावे रोशन सिंह और चंदन लाल यादव ने इस देशभक्ति गाने को एक अलग रूप प्रदान किया है.
   गाना सुन कर एक बार ऐसा जरूर लगता है कि किसी मंजे हुए संगीतकार के निर्देशन में इस गाने को तैयार किया है. जाहिर है संगीत की ये प्रतिभाएं आगे और भी बहुत कुछ इलाके को देने वाली है जो निश्चित रूप से कोसी को गौरवान्वित करेगा.
    आप भी सुनिए इस लिंक पर सारे जहां से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा का नया संस्करण. यहाँ क्लिक करें.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...