10 जनवरी 2017

मधेपुरा: 38 बोरा सरकारी अरवा चावल एक निजी गोदाम से बरामद

मधेपुरा जिला के गम्हरिया थाना अंतर्गत गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने 38 बोरा सरकारी अरवा चावल बरामद किया है. यह बरामदगी एक गोदाम से हुई है जो भागवत चौक से दक्षिण स्थित है. गोदाम के मालिक का नाम बबलू चौधरी बताया जाता है.
      जानकारी मिली कि कल संध्या गस्ती के दौरान गम्हरिया थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश को यह जानकारी मिली कि एक ऑटो पर कुछ सरकारी चावल गोदाम पहुंचाए जा रहे हैं. इस सूचना के बाद मुकेश कुमार मुकेश ने ऑटो से तो दो ही बोरा पर गोदाम पर छापा मारकर कुल 38 बोरा सरकारी अरवा चावल बरामद करने में सफलता हासिल की है. हालाँकि गोदाम संचालक बबलू चौधरी वहां से गायब हो गया और टेंपो चालक रविंद्र कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
     बताते हैं कि रात में ही थानाध्यक्ष के द्वारा जिला आपूर्ति पदाधिकारी आशीष कुमार को इस बात की सूचना दी गई जिन्होंने रात में ही आकर गोदाम को सील कर दिया. सुबह जब गोदाम को खोलकर उसकी जांच की गई तो 38 बोरा सरकारी अरवा चावल गोदाम में पाए गए. इसके अलावे संदेह के आधार पर 150 बोरा गेहूं को भी जप्त किया गया है जिसकी जांच चल रही है. इसके बाद ही पता चल सकेगा कि यह 150 बोरी गेहूं सरकारी है या नहीं? फिलहाल ड्राइवर को जेल भेजे जाने की तैयारी हो रही है और गोदाम मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...