मधेपुरा: कालाबाजारी का 131 बोरा सरकारी चावल धराया

जिले में कालाबाजारी के अनाज के पकड़ाने में वृद्धि का एक अर्थ निकाला जा सकता है कि सरकारी कर्मी और कालाबाजारियों का गठबंधन मजबूत हो रहा है.

          आज भी मधेपुरा जिले और थानाक्षेत्र के कॉमर्स कॉलेज के पास गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस और प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी ने छापा मारकर 132 बोरा चावल बरामद किया. बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि डोमी यादव नाम के व्यक्ति के घर में सरकारी अनाज के कई बोरे रखे हुए हैं. सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो डोमी यादव मौके से फरार हो गया. जानकारी दी गई कि 71 बोरा चावल डोमी यादव के दूकान से, 36 बोरा पीछे गोदाम से तथा 24 बोरा चावल एक ऑटो से बरामद किये गए और मौके पर मिठाई ओपी प्रभारी महेश यादव भी मौजूद थे.
          एसडीओ संजय कुमार निराला ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी में चावल बरामदगी हुई है और प्राथमिकी भी दर्ज की जा चुकी है. वैसे ये चावल सील्ड नहीं थे, पर वहां से धागा-सूई आदि मिले हैं जो संकेत दे रहे हैं कि ये कालाबाजारी के चावल हो सकते हैं.
मधेपुरा: कालाबाजारी का 131 बोरा सरकारी चावल धराया मधेपुरा: कालाबाजारी का 131 बोरा सरकारी चावल धराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.