07 जनवरी 2017

मधेपुरा: बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल के सभी मैच रहे रोमांचपूर्ण



मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के राम जानकी ठाकुरबाडी में चल रहे तीसरे सिंहेश्वर बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल के सभी मैच अत्यंत रोमांचक रहे.

     हर स्मैश और अंक  पर दर्शकों का उत्साह देखते ही बनता था. पहला क्वार्टर फाइनल मैच गत वर्ष भी सेमीफाइनल मुकाबले में पहुंचे मनीष गुप्ता ने इस साल भी शिवम राज को तीन सेट तक चले संघर्ष पुर्ण मुकाबले में 21-18 , 18-21, 21-15 से हरा कर सेमीफाइनल में पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी बने. दूसरे मैच में शिवम कुमार और प्रमोद प्रभाकर के बीच एक तरफा हो रहे मैच से प्रमोद प्रभाकर ने रिटायर्ड होने में भलाई समझा और सेट 21-7,  12-7 छोड़ा. तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच लगातार दो खिताब जीतने वाले अंकित आनंद ने प्रियदर्शी आनंद को 21-17 से पहला सेट में काफी संघर्ष किया लेकिन दूसरे सेट में अंकित आनंद शुरू से हावी रहे और सेट 21-8 से जीत कर खिताब के लिए एक और मजबूत कदम आगे बढाया.
    चौथे और अंतिम क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अनुराग कौशल को लोकल बाय कुमार शुभम ने एक एक अंक के लिये संघर्ष करने पर मजबूर कर दिया. तीन सेट तक चले मुकाबले में दर्शकों ने कुमार शुभम के हर अंक ताली बजाकर हौसला बढ़ाया लेकिन अनुराग कौशल ने 21-14, 15-21, 21-12 से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया . आज पहले बचे दो प्री क्वार्टर फाइनल का पहला मैच कुमार शुभम ने प्रत्युस गिरि को हरा कर जबकि दूसरे मैच में अनुराग कौशल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में सफल रहा. आज के मैच में ट्राय के कोषाध्यक्ष परमानन्द अग्रवाल ने मधेपुरा टाइम्स के लगातार सरल और सटीक रिपोर्टिंग के लिए धन्यवाद दिया. आज के अंपायर पूर्व खिलाड़ी संतोष गोस्वामी, ट्राय के सचिव गुंजन गोस्वामी, लाईन मेन राजू तिवारी और सोनू गोस्वामी स्कोरर धीरू और कुमार मंगलम कैमरा मैन अनुराग भगत, अमन चटर्जी, कुणाल भगत, लेखराज ने अहम भूमिका निभाई. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...