06 जनवरी 2017

बस की ठोकर से साइकिल सवार की मौत, सड़क जाम कर आक्रोश का इजहार

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में गुरुवार की संध्या करीब छः बजे लक्मी इंटरप्राइजेज के समीप बस की ठोकर से एक साइकिल सवार युवक की मौत हो गई.
जानकारी के अनुसार औराही सूर्यगंज  निवासी  शिवशंकर गुप्ता  का 15 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार गम्हरिया बाजार से अपने घर सूर्यगंज जा रहा था कि सुपौल की ओर से आ रही दीपशिखा बस ने उसे धक्का मार दिया, जिससे साईकिल सवार नंदन और राजा कुमार बुरी तरह जख्मी हो गए. ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए उन्हें गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद नंदन को मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

    प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार साइकिल सवार को ठोकर मारने वाला बस ठोकर मार कर सिंहेश्वर की ओर चालक गाड़ी भगा ले गया. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश  ने बताया कि बस के बारे में जानकारी मिल गई है, बस मालिक के खिलाफ कार्रवाई की और मृतक के परिजनों

       घटना के विरोध में आज लोगों ने सड़क जाम कर आक्रोश का प्रदर्शन किया. उनकी मांग थी कि वाहन इन सडकों पर तेज चलाने से रोका जाय और मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाय. प्रदर्शनकारी टायर आदि जलाकर विरोध प्रकट कर रहे थे.

  बाद में समझाने बुझाने पर जाम को समाप्त करवाया गया. जाम तुड़वाने में मुख्य रूप से गम्हरिया थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश, प्रखंड प्रमुख शशि कुमार, विनय शंकर यादव, संतोष यादव आदि थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...