24 जनवरी 2017

जलनिकासी की समस्या नहीं सुलझी तो बेंगा पुल पर आवागमन बंद करेंगे मुहल्लेवासी



मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत के झील चौक वार्ड नं. 13 के निवासियों ने जल निकासी की समस्या को लेकर पिछले शाम गोलबंद होकर इसके निराकरण के लिए नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी के नाम  एक आवेदन दिया.

     वार्ड नंबर 13 के निवासियों की मांग है कि उनके मोहल्ले में पक्की सड़क बनी हुई है और यह सड़क पंकज भगत के घर से लेकर बालेश्वर पंडित के घर तक जाती है. अब इन सड़कों पर घरों का पानी जमा हो जाता है, खासकर बरसात के मौसम में हम लोगों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता है. मोहल्लेवासियों का कहना है कि जिस समय  सड़क का निर्माण करवाया जा रहा था उस समय भी हम लोगों ने नगर पंचायत में एक आवेदन दिया था, जिसमें यह कहा गया था की पक्की सड़क बनने से पूर्व बीच सड़क में नाले की व्यवस्था करवाई जाए और नगर पंचायत की उदासीनता के कारण हम मोहल्ले वासियों को अब तक जल निकासी की समस्या से जूझना पड़ रहा है. यह समस्या पिछले चार-पांच वर्षो से हम लोग झेल रहे हैं.
   सोमवार के शाम मोहल्ले के सभी नागरिकों बैठक कर यह तय किया कि अगर हम लोग की समस्या पर शीघ्र ही कोई निर्णय नहीं लिया जाता है तो हम लोग लाचार एवं विवश होकर एन एच 107 के निकट बेंगा पुल के पास अनिश्चित काल के लिए धरने पर बैठ आवागमन बंद  कर देंगे.
   आवेदन की प्रतिलिपि मुख्यमंत्री बिहार सरकार, जिला पदाधिकारी मधेपुरा तथा  अनुमंडल पदाधिकारी मधेपुरा को मुरलीगंज वार्ड नंबर 13 के नागरिकों का हस्ताक्षरित भेजा गया है. आवेदन की प्रति नगर पंचायत को भी दी गई है.
  इस मौके पर बैजनाथ साह, रविंन्द्र गुप्ता, रघुनंदन साह, दिनेश शाह, दीप नारायण शाह, शत्रुघन चौधरी, सुरेश शाह, विजेंद्र शाह, राजेंद्र शर्मा, विनोद शाह, पवन कुमार, सीताराम ठाकुर, राजेश शाह, प्रदीप पोद्दार, श्याम पोद्दार, धनश्याम शाह, कुंदन ठाकुर, रामानंद पोद्दार, सुभाष धामी, विनोद पोद्दार, विद्या भाई, सिरोमणि देवी, बसंती देवी. राबड़ी देवी, प्रमोद देवी, विपिन पोद्दार, ब्रजकिशोर साह समेत कई अन्य मुहल्लेवासी मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...