19 जनवरी 2017

डीएम ने निजी स्कूलों को सराहा: बच्चों ने श्रृंखला बनाकर लिखा ‘नशा मुक्त बिहार’

पूर्ण शराबबंदी के समर्थन में निजी विद्यालय पूरे बिहार में सरकार के समर्थन में खुलकर साथ है. प्राइवेट स्कूल्स एसोशिएसन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमायल अहमद ने सभी जिला में जिला अध्यक्ष को पत्र जारी कर मानव श्रृंखला में भाग लेने के लिए आग्रह किया है.
मधेपुरा जिला अध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि मधेपुरा जिला के सभी 13 प्रखंडों में निजी विद्यालय के प्राचार्य, शिक्षक एवं छात्र प्रशासन को सहयोग कर रहे हैं. सभी प्रखंडों में मानव श्रृंखला बनाकर एवं नुक्कड़ नाटक का मंचन कर लोगों को मानव श्रृंखला से जुड़ने के लिए प्रेरित कर रहें हैं. जिला के सभी विद्यालयों में बच्चों के माध्यम से हैंडविल अभिभावकों के नाम भेजा जा रहा है जिसमें दिनांक 21. 01.17 को मानव श्रृंखला से जुड़ने का आग्रह किया गया है.
      आज सुबह 9:30 बजे पूर्वाह्न में संत अवध कृति खेल मैदान पर दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल, यू के इन्टरनेशनल पब्लिक स्कूल, तुलसी पब्लिक स्कूल, जितेन्द्र पब्लिक स्कूल, माउण्टेन मिशन स्कूल के बच्चों के द्वारा आकर्षक बिहार का मानचित्र कतारबद्ध होकर बनाया जिसके अंदर विभिन्न विद्यालयों के बच्चे अलग-अलग यूनिफार्म में नशा मुक्त बिहार का अक्षर बनकर लोगों का जागरूक करने का कार्य किया.
    पूरे कार्यक्रम का निरीक्षण करते हुए मधेपुरा के जिलाधिकारी मो0 सोहैल ने निजी विद्यालय के सहयोग को सराहा. उन्होंने  कहा कि पूरे जिला से प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएसन का सहयोग मिल रहा है. नशा मुक्त बिहार एक बड़ा अभियान है, इसमें सभी वर्गों के लोगों को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए. इस अवसर पर खेल गुरू संत कुमार, कबड्डी संघ के जिला सचिव अरूण कुमार, श्यामल कुमार सुमित्र, अमरेन्द्र कुमार सिन्हा, शिवम कृष्णा आदि का सहयोग सराहनीय रहा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...