प्रखंड परिसर के सरकारी होर्डिंग के राजद द्वारा उपयोग पर एनडीए को आपत्ति

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड परिसर में सरकारी होर्डिंग के बदले राजद द्वारा नोट बंदी के खिलाफ भारत सरकार के विरोध में लगाये गये होर्डिंग से मोदी फ्रेंड्स एवं एनडीए के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है.

    इस संदर्भ में भाजपा प्रखंड अध्यक्ष सुबोध ऋषिदेव, लोजपा प्रखंड अध्यक्ष कुमार गौरव, हम प्रखंड अध्यक्ष श्रीकांत चौधरी, भाजपा युवा अध्यक्ष विकास सिंह, भाजपा नेता मनोज मनोरंजन  ठाकुर, अनादी मिश्र, जनार्दन मंडल, फुलेश्वर मंडल, सुदेश सिंह, मिथिलेश सिंह सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने बताया कि विरोधियों को विरोध करने की रोक नहीं है, परन्तु विरोध करने के लिए सरकारी तंत्र के इस्तेमाल से परहेज करें अन्यथा प्रखंड परिसर में सभी दलों का होर्डिंग  लगेगा. वहीं उन्होने कहा कि अगर जल्द हीं इस तरह के होर्डिंग को प्रखंड परिसर से बाहर नहीं किया गया तो एन डी कार्यकर्ता भी चुप रहने वाले नहीं. हम लोग इस बात की शिकायत अपने प्रदेश स्तर के नेता से करते हुए उग्र आंदोलन पर उतारू हो जाऐंगे. वहीं भाजपा प्रखंड अध्यक्ष सुबोध श्रषिदेव ने बताया कि सरकारी तंत्र का दुरूपयोग किसी भी दल को नहीं करना चाहिए. अगर आप सत्ता में हैं तो इसका यह मतलब नहीं है कि सरकारी संपत्ति आप की हो गई. उन्होने कहा कि इस तरह का परिदृश्य पहली बार देखने के लिए मिला है कि सरकारी होर्डिंग पर पार्टी का प्रचार हो रहा है. भाजपा इस तरह के घिनौने कार्य की निंदा करते हुए अविलम्ब प्रखंड परिसर से होर्डिंग हटाने की मांग करती है अन्यथा हम लोग को विरोध प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं.
    वहीं स्थानीय पदाधिकारी ने सिर्फ इतना बताया कि हमें मालूम है कि कौन होर्डिंग लगा गया है
(नि.सं.)
प्रखंड परिसर के सरकारी होर्डिंग के राजद द्वारा उपयोग पर एनडीए को आपत्ति प्रखंड परिसर के सरकारी होर्डिंग के राजद द्वारा उपयोग पर एनडीए को आपत्ति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.