08 जनवरी 2017

मधेपुरा: पैक्स अध्यक्ष की हत्या का खुलासा, एएसपी ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

मधेपुरा जिला के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत में गत गुरुवार की संध्या गंगापुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष मनीष कुमार की हत्या का हुआ पूरी तरह खुलासा.
आज मधेपुरा सदर थाना में एएसपी राजेश कुमार प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह अहम खुलासा किया कि नीरज की हत्या भाड़े का बदमाश के द्वारा की गई थी. बताया गया कि घटना के नामजद आरोपी जयदेव यादव ने पूछताछ में बताया कि घटना के दिन हत्या के नामजद आरोपी निशांत और लड्डू गांव आए थे और मोबाइल पर किसी से बात करते सुना था कि तुम गांव पहुंचो मैं भी गांव आ रहा हूं. एएसपी ने कहा कि जांच से पता चला है कि पैक्स अध्यक्ष मनीष कुमार अपने स्वर्गीय चचेरे भाई नीरज की जमीन की देखभाल करता था और नीरज की पत्नी को उचित हक दिलाने के लिए मदद करता था. नीरज के छोटे भाई और हत्या के मुख्य आरोपी को ये अच्छा नहीं लगता था और इसी कारण हत्या की घटना को अंजाम दिया गया.
      एएसपी ने बताया की हत्या में 3 अपराधी को बाहर से बुलाया गया था और घटना को अंजाम दिया. जयदेव यादव निशांत के द्वारा खोले गए एक कॉलेज में चपरासी का काम करता था और नीरज की कुछ जमीन बटाई भी करता था. जिसका अनाज नीरज की पत्नी को नहीं देता था. इस बात को लेकर भी पैक्स अध्यक्ष द्वारा दबाव बनाया गया था. घटना के दिन गांव में निशांत के साथ तीन लोगों को देखा गया था. निशांत अभी फरार है. हत्या में शामिल अन्य अपराधी की खोजबीन की जा रही है. इधर गिरफ्तार जय-जय यादव को जेल भेज दिया गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...