“मोदी वह दर्जी हैं जो पहले कपड़े सीते हैं, बाद में नाप लेते हैं”:



मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने सिंहेश्वर से सोनवर्षा पथ का उद्घाटन किया. सांसद रंजीत रंजन ने 426.289 लाख रुपये की 8 किलोमीटर लंबी सड़क का उद्घाटन महावीर चौक पर किया.

       उद्घाटन समारोह के बाद दर्शकों को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि मोदी जी के द्वारा लिये नोट बंदी के कारण देश काफी पीछे हो गया है. आज वे बैक की भी लुटिया डुबाने में लगे हुऐ हैं.  बैक में इतना पैसा जमा हो गया है कि अब उसक ब्याज का बोझ भी बैंक को चुकाना पड रहा है. इस नोट बंदी से सिर्फ अमीरों को ही फायदा हुआ है. उन्होंने कहा कि कभी किसी अमीर को लाईन में लगे नही देखा गया है. नोट बंदी के कई कमियों को जनता के सामने रखा ।                       
       एटीएम से रूपये नही निकलने की बात पर व्यंग करते हुए कहा कि मोदी वह दर्जी है जो पहले कपड़े सीते हैं, बाद में नाप लेते हैं. कहा कि इस नोट बंदी के कारण कितने व्यवसाय बंद हो गये, कितने बेरोजगार हो गए, कितने को नौकरी से निकाल दिया गया. फिर भी यह सरकार मस्त है, इसको गरीबो की परवाह नहीं है. अब समय आ गया है सरकार जवाब दे कि इससे देश का कितना नुकसान हुआ है?
“मोदी वह दर्जी हैं जो पहले कपड़े सीते हैं, बाद में नाप लेते हैं”: “मोदी वह दर्जी हैं जो पहले कपड़े सीते हैं, बाद में नाप लेते हैं”: Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.