13 जनवरी 2017

‘जल ही जीवन है’: विधायक ने किया टंकी, महिलाएं के लिए यूरिनल-शौचालय उदघाटन

जल ही जीवन है और इसके बिना किसी भी लोक पर मानव जीवन की कल्पना नहीं की जा सकती उक्त बाते बिहारीगंज  विधायक निरंजन मेहता ने कही.
      मधेपुरा जिले के बिहारीगंज प्रखंड प्रमुख कार्यालय परिसर स्थित नवनिर्मित मॉडल टंकी, पेयजल, महिलाओं के लिए बने यूरिनल व शौचालय उदघाटन के मौके पर उन्होंने कहा कि काम करने का सबों का अपना नजरिया होता हैं, उन्होंने प्रमुख द्वारा किए गये कार्यो की जमकर प्रशंसा की. आमजनों से उन्होंने कहा कि काम भी करेंगे और आमजनों से भी मिलेंगे. वे बोले कि जनप्रतिनिधि की परिभाषा है लोगों का विकास करना और वे सब दिन सबका सहयोग करेंगे.
     उन्होंने सरकार के सात निश्चय के बारे में भी विस्तार पूर्वक बताया. उनके द्वारा विकलांगों को ट्राई साइकिल भी वितरित किया. इसके अलावे बिहारीगंज के बढैया व बिहारी गंज पंचायत के 427 लोगों को हर घर नल योजना के तहत कनेक्शन दिये जाने का भी शुभारंभ किया गया. प्रखंड प्रमुख राकेश कुमार सिंह ने कहा कि वर्ष 2008-09 में पंप हाउस का निर्माण कराया गया था जो चालू नहीं हो पा रहा था, उसे विधायक के प्रयास से चालू करवाया गया. इसके अलावे उन्होंने अन्य कार्यों को भी गिनाया. अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने सबों से मानव श्रृंखला में शामिल होने का आह्वान किया.
          पंचायत समिति सदस्य प्रदीप साह, पैक्स अध्यक्ष नवीन मेहता, पड़रिया पंचायत के मुखिया रणधीर मेहता, भाजपा के मंडल अध्यक्ष विपीन कुमार ने प्रखंड प्रमुख के द्वारा बिहारीगंज मे किए गये कार्यो की प्रशंसा की. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बिसुनदेव सिंह ने बिहारीगंज को शहरी क्षेत्र में बहाल किए जाने की मांग की. जदयू के प्रखंड अध्यक्ष वीरेन्द्र आजाद ने भी संबोधित किया. मंच का संचालन  जदयू के वरिष्ठ नेता राजनीतिक चौधरी व अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख राकेश कुमार सिंह ने किया.
(रिपोर्ट: रानी देवी)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...