मानव श्रृंखला को लेकर डीएम की राजनीतिक दल और मीडियाकर्मियों के साथ अहम बैठक



मधेपुरा जिला मुख्यालय मे आज सभी  पत्रकारों और राजनीतिक दलों के जिला अध्यक्षों को आमंत्रित किया गया और मद्यनिषेध को लेकर आगामी 21 जनवरी को पूरे बिहार में आयोजित होने वाले मानव श्रृंखला के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये चर्चा की गई.

      बैठक में जिला पदाधिकारी मो० सोहैल के द्वारा बताया गया कि इस कार्यक्रम में सबों को अपनी भागेदारी देनी है और 233.5 किलोमीटर मानव कड़ी जोड़ा जाएगा जिसके तहत पूरे बिहार मे 2 करोड़ लोगों के इस कार्यक्रम मे भाग लेने का लक्ष्य है.
     जिला पदाधिकारी ने बताया कि मानव कड़ी को लेकर 20 तारीख की रात से सभी बड़े वाहनों का मधेपुरा जिले मे प्रवेश नही होगा और 21 तारीख के 3 बजे के बाद ही वाहनों को प्रवेश की इजाजत दी जा सकेगी. कार्यक्रम 12:15 बजे दिन से शरू होगा. कार्यक्रम में बहुत से पदाधिकरी सायकिल से भी रहेंगे और बच्चे भी सायकिल पर रहेंगे. इस कार्यक्रम मे आशा दीदी और सेविका, स्कूल के शिक्षक तथा प्राइवेट स्कूल के बच्चे सब भी

मानव श्रंखला का मधेपुरा में रूट मैप

भाग लेंगे. साथ ही साथ जितने व्यापार करने वाले है उनको भी शामिल किया गया है. कुल मिला कर मधेपुरा मे 4.50 लाख लोगों को मानव कड़ी मे जोड़ने का लक्ष्य जिला पदाधिकारी ने बताया.
    सभी 13 प्रखंड  और सभी पंचायत के लोगो को जोड़ने के लिये नक्शा के माध्यम से जानकारी दी गई. मीडिया के लोगों पर भी जिमेदारी दी गई और जदयू के जिला अध्यक्ष और भाजपा के जिला अध्यक्ष को भी इस अभियान मे कहा गया कि आप कितने लोगो को शामिल कर पायेंगे, इस की सूची आप हमे दें.
     इस मौके पर जिला पदाधिकारी मो० सोहैल के अलावे उप समाहर्ता मिथलेश कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार निराला कुमार समेत अन्य नेतागण, मीडिया कर्मी और वरीय पदाधिकारी मौजूद थे.
[सुनें वीडियो में मधेपुरा डीएम मो० सोहैल को, यहाँ क्लिक करें. ]
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह/ महताब अहमद)
मानव श्रृंखला को लेकर डीएम की राजनीतिक दल और मीडियाकर्मियों के साथ अहम बैठक मानव श्रृंखला को लेकर डीएम की राजनीतिक दल और मीडियाकर्मियों के साथ अहम बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.